scriptआज इन क्षेत्रों में नहीं आएगी बिजली, MP में यहां पूरे 6 घंटे रहेगा पावर कट | Electricity power cut in your city on 14Nov 2019 | Patrika News
भोपाल

आज इन क्षेत्रों में नहीं आएगी बिजली, MP में यहां पूरे 6 घंटे रहेगा पावर कट

गुरुवार यानि 14 नवंबर 2019 को यहां होगी कटौती…

भोपालNov 13, 2019 / 05:41 pm

दीपेश तिवारी

आज इन क्षेत्रों में नहीं आएगी बिजली, MP में यहां पूरे 6 घंटे रहेगा पावर कट

आज इन क्षेत्रों में नहीं आएगी बिजली, MP में यहां पूरे 6 घंटे रहेगा पावर कट

भोपाल@देवेंद्र शर्मा की रिपोर्ट…

मध्य प्रदेश में कभी राजनीति का केंद्र रही बिजली की कटौती जहां सरकारों को हिला देती है। वहीं बिजली सप्लाई गुल होते ही उपकेंद्रों पर फोन घनघनाने लगते हैं।

इससे अफसर भी अछूते नहीं रहते, घंटों सही जानकारी नहीं मिलने पर आप परेशान होते हैं, लेकिन रखरखाव को देखते हुए मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में गुरुवार यानि 14 नवंबर को कई जगहों पर कटौती की जाएगी।
जिसके संबंध में हम आपको जानकारी दे रहे हैं। विद्युत विभाग से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार यानि दिनांक 14/11/2019 को 11 KV जेके टाउन फीडर बन्द रहेगा।

जिसके कारण कस्टम कॉलोनी,विनीत कुंज,राजीव गांधी कॉलेज,प्रियदर्शिनी निलयम अनुपम हॉस्पिटल ,राजहर्ष, सर्वजन,बंजारी d सेक्टर,आम् ईडन गार्डन,शिवालय और गिरधर परिसर का विद्युत प्रदाय बन्द रहेगा। यह फीडर सुबह 10 बजे से 4 बजे तक बिजली बाधित रहेगी।
कटौती बनती रही है परेशानी…
वहीं इससे पहले मध्यप्रदेश के कई जिलों में बारिश का मौसम बीत जाने के बावजूद रखरखाव के नाम पर बिजली कटौती की बातें सामने आती रही हैं। इसके तहत जहां कुछ समय पूर्व ही विदिशा शहर में जिन क्षेत्रों में मेंटीनेंस या केबलीकरण का कार्य चल रहा है वहां तो विद्युत कटौती की जा रही थी। लेकिन जिन क्षेत्रों में मेंटीनेंस कार्य नहीं चल रहा है वहां भी कंपनी द्वारा मनमानी करते हुए विद्युत कटौती की जा रही थी। जिससे नागरिक परेशान होते रहे। वहीं रात में भी कई बार अचानक बिजली गुल हो रही थी।
यही नहीं मध्यप्रदेश के कुछ स्थानों पर तो त्योहार के समय भी बिजली की कटौती की बातें सामने आ चुकी हैं, इसी कड़ी में मुरैना में दीपावली के आसपास तक सुबह के समय और एक बार दिन में बिजली की कटौती की जा रही थी।
यहां तक की दशहरा के त्योहार को लेकर लोग काम में व्यस्त थे और कंपनी ने सुबह 8.30 बजे से 9.30 तक बिजली कटौती कर दी। इस कटौती से पुरानी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, केशव कॉलोनी, गोपाल पुरा सहित शहर के अन्य हिस्से भी प्रभावित रहे। इसी तरह दोपहर में 12.30 से 1 बजे तक बिजली गुल रही।

Hindi News / Bhopal / आज इन क्षेत्रों में नहीं आएगी बिजली, MP में यहां पूरे 6 घंटे रहेगा पावर कट

ट्रेंडिंग वीडियो