scriptसीएम योगी आदित्यनाथ ने विरोधियों पर साधा निशाना, विपक्ष से पूछा – ये टोपी वाला कौन है? | Budget session : CM Yogi Adityanath targeted the opposition, asked the opposition, but who is this hat? | Patrika News
राजनीति

सीएम योगी आदित्यनाथ ने विरोधियों पर साधा निशाना, विपक्ष से पूछा – ये टोपी वाला कौन है?

हर अपराधी से सपा का नाम क्यों जुड़ जाता है।
हाथरस में कल की घटना में भी टोपी वाला सामने आया है।

Mar 03, 2021 / 02:05 pm

Dhirendra

yogi adityanath

हम 2022 में फिर से सरकार बनाएंगे।

नई दिल्ली। बजट सत्र के दौरान उत्तर प्रदेश विधानसभा में बुधवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी सदस्यों पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि हर अपराधी के साथ समाजवादी शब्द क्यों जुड़ जाता है? ये कौन सी मजबूरी है? आज वहां सपा की एक रैली है और रैली के पोस्टर उस अपराधी के द्वारा लगाए गए हैं और सपा के नेताओं के साथ लगाए गए हैं। ये क्या साबित करता है।
https://twitter.com/AHindinews/status/1367021887075745792?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने कहा कि कल हाथरस में भी यही बातें साबित हुई हैं। सोशल मीडिया में दिनभर चल रह था कि ये टोपी वाला कौन है? हाथरस की घटना ने इस टोपी को फिर से कटघरे में खड़ा किया है। कल हाथरस में जो दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई। क्या समाजवादी पार्टी का उन अपराधियों से कोई संबंध नहीं है?
सीएम येागी ने दावा किया कि 2022 में हम लोग फिर से सरकार बनाएंगे। तब उत्तर प्रदेश देश की पहली अर्थव्यवस्था बनेगा। हम इसके लिए काम करने जा रहे हैं। 2015-16 में प्रति व्यक्ति आय 43 हजार रुपए थी जो 4 वर्षों के बाद आज लगभग 95 हजार रुपए है। ये आंकड़े दुनिया की वित्तीय संस्थाओं के आंकड़े हैं, हमारे नहीं।

Hindi News / Political / सीएम योगी आदित्यनाथ ने विरोधियों पर साधा निशाना, विपक्ष से पूछा – ये टोपी वाला कौन है?

ट्रेंडिंग वीडियो