scriptबैंक का ऋण नहीं चुका पाया, नोटिस से परेशान युवक ने फंदा लगाकर दी जान | Troubled youth commits suicide due to failure to repay bank loan in Pa | Patrika News
पाली

बैंक का ऋण नहीं चुका पाया, नोटिस से परेशान युवक ने फंदा लगाकर दी जान

– पाली जिले के फालना उपखण्ड क्षेत्र के बेडल गांव की घटना

पालीAug 20, 2021 / 08:42 pm

Suresh Hemnani

बैंक का ऋण नहीं चुका पाया, नोटिस से परेशान युवक ने फंदा लगाकर दी जान

बैंक का ऋण नहीं चुका पाया, नोटिस से परेशान युवक ने फंदा लगाकर दी जान,बैंक का ऋण नहीं चुका पाया, नोटिस से परेशान युवक ने फंदा लगाकर दी जान,बैंक का ऋण नहीं चुका पाया, नोटिस से परेशान युवक ने फंदा लगाकर दी जान

पाली/फालना। पाली जिले के फालना थाना क्षेत्र निवासी एक युवक ने बैंक ऋण से परेशान होकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। फालना थानाधिकारी ओमप्रकाश कासनिया ने बताया कि थाना क्षेत्र के बेडल निवासी समाराम (45) पुत्र नवाराम जणवा चौधरी ने गुरुवार रात को घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार सुबह परिजनों को जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
बैंक नोटिस से था परेशान
समाराम ने अपनी कृषि भूमि पर बैंक से ऋण ले रखा था। गत 10 अगस्त 2021 को समाराम को बैंक से बकाया राशि चुकाने का नोटिस मिला। जिसमें 2 लाख 26 हजार रुपए का बकाया ऋण की राशि जमा करवाने की बात लिखी हुई थी। बैंक से नोटिस मिलने के बाद से वह डिप्रेशन में था।
लॉकडाउन से पहले वह मुम्बई कमाने भी गया, लेकिन लॉकडाउन लगने से वापस आ गया, इस आर्थिक स्थिति को लेकर वह परेशान था, उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। उसके दो संतानें है।

Hindi News / Pali / बैंक का ऋण नहीं चुका पाया, नोटिस से परेशान युवक ने फंदा लगाकर दी जान

ट्रेंडिंग वीडियो