script13 दिन बाद थी शादी, कार्ड भी बंट गए, युवती ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस | Girl commits suicide by hanging 15 days before marriage in Pawa of Pal | Patrika News
पाली

13 दिन बाद थी शादी, कार्ड भी बंट गए, युवती ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

– पाली जिले के तखतगढ़ थाना क्षेत्र के पावा मठ गांव की घटना

पालीJul 05, 2021 / 09:31 pm

Suresh Hemnani

13 दिन बाद थी शादी, कार्ड भी बंट गए, युवती ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

13 दिन बाद थी शादी, कार्ड भी बंट गए, युवती ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

पाली/तखतगढ़। जिले के तखतगढ़ थाना क्षेत्र के पावा मठ गांव में एक युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी शादी 18 जुलाई को प्रस्तावित थी, इसके लिए परिवार जनों ने तैयारियां भी कर ली और शादी कार्ड भी बांट दिए। इस पर यह घटना होने से खुशी का माहौल मातम में बदल गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस ने बताया कि मृतका के पिता छोगाराम पुत्र मालाराम सीरवी निवासी पावा मठ ने रिपोर्ट दी की उसकी पुत्री ममता की सगाई दौलपुरा गांव के दूदाराम सीरवी के साथ हो चुकी है और आगामी 18 जुलाई को उसकी शादी प्रस्तावित थी । लेकिन सोमवार सुबह ममता ने मकान के कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर तखतगढ़ थाने से एएसआई शेषाराम व हैड कांस्टेबल पूसाराम मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा। पुलिस मर्ग ने दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
छाया शोक, परिजनों का बुरा हाल
इधर, ममता के पिता छोगाराम ने बताया कि परिवार के सभी सदस्य छत पर सो रहे थे। सोमवार सुबह ममता छत से नीचे कमरे में आई। वे भी उठ गए थे। ममता से पूछा कि नीचे क्यों आई तो बोली सर्दी लग रही थी, इसलिए कमरे में सोने आ गई। उसके बाद वे शौच करने निकल गए। कुछ देर बाद वापस आए तो कमरे का दरवाजा बंद नजर आया। खिडक़ी से झांक कर देखा तो ममता फंदे पर लटकती दिखी। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

Hindi News / Pali / 13 दिन बाद थी शादी, कार्ड भी बंट गए, युवती ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो