scriptखेत की रखवाली करता युवक कुएं में गिरा, मौत | A young man slipped in the dark and fell into a well and died | Patrika News
पाली

खेत की रखवाली करता युवक कुएं में गिरा, मौत

पाली शहर के बजरंगबाड़ी क्षेत्र की घटना, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा

पालीOct 13, 2024 / 06:02 pm

Suresh Hemnani

अंधेरे में पांव फिसलने से कुएं में गिरा युवक, डूबने से मौत, परिजन बोले: खेत की रखवाली करने गया था

पाली के बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी के बाहर मृतक के परिजनों व मु​स्लिम समाज के लोगों से चर्चा करते पुलिसकर्मी।

पाली शहर के बजरंगबाड़ी क्षेत्र में खेत की रखवाली करने गए युवक रात के अंधेरे में पैर फिसलने से कुएं में गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने उसकी तलाश की तो उसका शव खेत में बने कुएं में मिला। देर रात को पुलिस ने शव निकलवाकर बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। रविवार सुबह को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।
कोतवाली थाने के एएसआई सम्पतराज ने बताया कि शहर के हैदर कॉलोनी बजरंग बाडी निवासी मोहम्मद हुसैन (40) पुत्र इब्राहिम खान जो शनिवार शाम को बजरंगबाड़ी क्षेत्र स्थित खेत में रखवाली के लिए गया। लेकिन, देर रात तक घर नहीं लौटा और परिजनों के फोन भी रिसीव नहीं किए। ऐसे में उसकी तलाश में परिजन खेत पर गए। जहां कुएं में उसका शव नजर आया।
सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पिंटू मामा और उनकी टीम की मदद से शव को कुएं से बाहर निकलवाया और बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। रविवार सुबह मोर्चरी के बाहर बड़ी संख्या में मृतक के परिजनों के साथ मु​स्लिम समाज के लोग जमा हो गए। जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

Hindi News / Pali / खेत की रखवाली करता युवक कुएं में गिरा, मौत

ट्रेंडिंग वीडियो