scriptइस फिल्म की शूटिंग के लिए सर्बिया की सरकार ने दिए 50 टैंक, निर्देशक ने बताया सच | Patrika News
OTT

इस फिल्म की शूटिंग के लिए सर्बिया की सरकार ने दिए 50 टैंक, निर्देशक ने बताया सच

Ranneeti Balakot and Beyond: निर्देशक संतोष सिंह ने बताया की उन्हें शूटिंग के लिए सर्बिया की सरकार ने दिए 50 टैंक दिए थे।

मुंबईApr 27, 2024 / 10:42 pm

Saurabh Mall

Ranneeti Balakot and Beyond Movie OTT

Ranneeti Balakot and Beyond Movie OTT

Ranneeti Balakot and Beyond Movie: निर्देशक संतोष सिंह ने अपनी सबसे लेटेस्ट वेब सीरीज ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ के शूटिंग के बारे में कुछ खास जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सर्बिया में उन्हें बिना किसी हिचकिचाहट के शूटिंग के लिए 50 टैंक उपलब्ध करवाए गए। इसका पूरा श्रेय सर्बिया की सरकार को जाता है।
निर्देशक ने अपने बयान में आगे बताया, “सर्बिया में मैंने दूसरी बार शूटिंग की। मुझे वहां शूटिंग करना बहुत पसंद है। यह बहुत खुली और सपोर्टिव लोकेशन है। ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ की शूटिंग के लिए उन्होंने हमें 50 टैंक दिए, वह भी बिना किसी हिचकिचाहट के। मेरी पिछली सीरीज के लिए भी हम वहां तीन महीने रुके थे, क्योंकि वह कोविड का समय था। हम वहां रुके, एक महीने तक शूटिंग की और फिर वहीं रहकर दो महीने में पोस्ट-प्रोडक्शन पूरा किया। यात्रा प्रतिबंधों के कारण वापस जाना संभव नहीं था। वहां शूटिंग और काम करने का मेरा अनुभव हमेशा अच्छा रहा है।”
‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ सीरीज जियो सिनेमा पर स्ट्रीम है।
Ranneeti-Balakot-and-Beyond-Release-Date-2
Ranneeti-Balakot-and-Beyond-Release

वेब सीरीज के लीड एक्टर ने क्या कहा?

हाल ही में एक्‍टर आशीष विद्यार्थी अपनी सीरीज ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ को लेकर कहा, “वेब सीरीज का हिस्सा बनना उनके लिए सम्मान की बात है। मेरे किरदार का दिलचस्प हिस्सा उसका विवरण है। यह पर्दे के पीछे होने वाली घटनाओं के बारे में है। जब मैं इस सीरीज की शूटिंग कर रहा था तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए और इस सीरीज को संभव बनाने के लिए मैं वास्तव में पूरी टीम का आभारी हूं।”
एक्टर ने आगे कहा कि ‘रणनीति’ सीरीज में हमने दिखाया है कि मैदान में क्या कार्रवाई हुई और वास्तव में क्या हुआ। ऐसी कई चीजें हैं जो जनता को नहीं पता है, इसलिए इस सीरीज में आपको बहुत सारी जानकारी देखने को मिलेगी। यह प्रोजेक्ट उन लोगों को दिखाती है जिन्होंने पर्दे के पीछे से काम किया और महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

ये भी पढ़ें: Akshay Kumar की 4 बड़ी धाकड़ फिल्में इस साल होंगी रिलीज, मूवी का नाम और रिलीज डेट जानें

Home / Entertainment / OTT News / इस फिल्म की शूटिंग के लिए सर्बिया की सरकार ने दिए 50 टैंक, निर्देशक ने बताया सच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो