scriptOTT एक्टर कहे जाने पर पंकज त्रिपाठी ने दिया रिएक्शन, बोले- ‘वो इमेज नहीं है अब’ | Pankaj tripathi shares thoughts on labeled as ott actor wo image nahi hai ab | Patrika News
OTT

OTT एक्टर कहे जाने पर पंकज त्रिपाठी ने दिया रिएक्शन, बोले- ‘वो इमेज नहीं है अब’

पंकज त्रिपाठी (Pankaj tripathi) ऐसे एक्टर्स में शामिल हैं जो किसी भी कंटेंट में जान डाल देते हैं। एक तरफ कई फिल्मों में अपना जलवा दिखाते हैं तो दूसरी ओर मिर्जापुर (Mirzapur)जैसी वेब सीरीज करके मशहूर हो जाते हैं। अक्सर पंकज त्रिपाठी पर OTT एक्टर होने का टैग लगता रहता है।

Feb 20, 2024 / 10:29 am

Prateek Pandey

pankaj tripathi latest image

ओटीटी एक्टर के टैग पर पंकज त्रिपाठी ने दिया रिएक्शन

पंकज त्रिपाठी (Pankaj tripathi) ने हाल ही में OTT एक्टर के टैग पर रिएक्शन दिया है। पंकज ने जहां एक तरफ खुद को ना सिर्फ ओटीटी बल्कि बॉलीवुड एक्टर भी कहा। आइए जानते हैं पंकज त्रिपाठी ने क्या दिया रिएक्शन।
एक्टर पंकज त्रिपाठी ने अपने एक्टिंग सफर के बारे में बात करते हुए खुशी जाहिर की और कहा कि अब उनके ऊपर से सिर्फ OTT एक्टर होने का टैग हट गया है। उनका कहना है कि कोरोना महामारी के बाद ये बदलाव आया है।

एक इंटरव्यू में पंकज ने बताया कि कोरोना वायरस के दौरान जब सभी सिनेमाघर बंद थे तो उनकी सीरीज ‘मिर्जापुर’ ने काफी लोकप्रियता हासिल की। इसके साथ साथ ‘गुंजन सक्सेना’, ‘मिमी’, ‘लूडो’ और ‘कागज’ जैसी कई फिल्मों ने OTT पर धमाल मचाया। इन मूवीज को सिनेमाघरों के लिए बनाया था।

पंकज त्रिपाठी ने कहा, “आप किसी भी OTT प्लेटफार्म को देखो मैं वहां हूं और वह भी सबसे ज्यादा देखा जाने वाला कंटेंट मेरा ही होगा।” लॉकडाउन के कारण उनकी कई फिल्मों को OTT पर लाना मजबूरी थी, जिसकी वजह से वो OTT एक्टर के रूप में लोगों के दिमाग में बस गए थे।
अब धीरे धीरे परदे पर वापसी करते हुए पंकज ने कई फिल्में जैसे ‘ओह माय गॉड 2’ और ‘फुकरे 3’ में जबरदस्त एक्टिंग की। अब इन सबके बाद वह ‘मेट्रो…इन दिनों’ के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देंगे।
यह भी पढ़ें

इन Top 5 फिल्म-वेब सीरीज को ना करें मिस, OTT पर मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल डोज




पंकज होमा अदजानिया के डायरेक्शन में बनी मूवी ‘मर्डर मुबारक’ में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में सारा अली खान, करिश्मा कपूर, विजय वर्मा, संजय कपूर, डिंपल कपाड़िया और टिस्का चोपड़ा जैसे स्टार्स हैं। ये मूवी 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर आने वाली है। इसके अलावां वह श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के साथ ‘स्त्री 2’ भी लेकर आने वाले हैं।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / OTT एक्टर कहे जाने पर पंकज त्रिपाठी ने दिया रिएक्शन, बोले- ‘वो इमेज नहीं है अब’

ट्रेंडिंग वीडियो