scriptPanchayat 3: प्रधान जी की बेटी रिंकी की लव स्टोरी रह जाएगी अधूरी! फुलेरा से चले गए सचिव जी | Panchayat 3 Latest Update Will Rinki Marry Shachiv Ji | Patrika News
OTT

Panchayat 3: प्रधान जी की बेटी रिंकी की लव स्टोरी रह जाएगी अधूरी! फुलेरा से चले गए सचिव जी

Panchayat 3: फेमस वेब सीरीज पंचायत के तीसरे पार्ट का ट्रेलर आ गया है, इसी के साथ ही ये चर्चा हो रही है कि क्या रिंकी की लव स्टोरी रह जाएगी अधूरी?

मुंबईMay 16, 2024 / 10:43 am

Jaiprakash Gupta

Panchayat 3 Latest Update Will Rinki Marry Shachiv Ji
Panchayat 3: फेमस वेब सीरीज ‘पंचायत’ के तीसरे पार्ट का ट्रेलर आ गया है। इसमें दिखाया गया है कि चुनावी दंगल के बीच फुलेरा में भी चुनाव होने जा रहे हैं। प्रधान के पद के लिए फिर से मंजू देवी मैदान में हैं, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट भी है। वो ये कि इस बार सचिव जी बदल गए हैं।

ट्रेलर में नए सचिव जी भी दिखाए गए हैं। इनको देखने के बाद से ही फैंस के बीच चर्चा हो रही है कि क्या रिंकी और अभिषेक की लव स्टोरी अधूरी रह जाएगी।
यह भी पढ़ें अजय देवगन की वाइफ Kajol ने कैरेक्टर को लेकर की बात, इंस्टा स्टोरी में किसकी तरफ किया इशारा?

रिंकी की लव स्टोरी पर लगेगा ब्रेक

panchayat rinki
ट्रेलर से पहले भी नए सचिव जी की तलाश के पोस्टर और वीडियो वायरल हो गए थे। अब ट्रेलर में दिख रहा है कि अभिषेक यानी सचिव जी इस्तीफा देकर फुलेरा से दूर चले जाते हैं। इसके चलते एक बार फिर से रिंकी और सचिव जी की प्रेम कहानी पर ब्रेक लग जाएगा।
यह भी पढ़ें

href="https://www.patrika.com/bollywood-news/saif-ali-khan-wife-kareena-kapoor-lauds-meryl-streep-returns-to-cannes-18695509" target="_blank" rel="noreferrer noopener">सैफ से अनबन की खबरों के बीच करीना कपूर ने इस खास शख्स के लिए किया पोस्ट, बोलीं- आपके जैसा कोई नहीं

पंचायत-3 (Panchayat 3) की स्टारकास्ट

अब इन दोनों की लव स्टोरी अधूरी रहती है या फिर पूरी होती है ये तो आने वाली 28 मई को ही पता चलेगा। ‘पंचायत-3’ में नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, अशोक पाठक, चंजन रॉय जैसे स्टार्स हैं। इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा। 

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Panchayat 3: प्रधान जी की बेटी रिंकी की लव स्टोरी रह जाएगी अधूरी! फुलेरा से चले गए सचिव जी

ट्रेंडिंग वीडियो