scriptMirzapur 3 Bonus Episode: 12 बजे होगी मुन्ना भैया की एंट्री, ‘मिर्जापुर’ का बोनस एपिसोड इस OTT पर होगा रिलीज | Mirzapur 3 Bonus Episode Release Today afternoon 12 pm prime video munna bhaiya divyendu sharma entry | Patrika News
OTT

Mirzapur 3 Bonus Episode: 12 बजे होगी मुन्ना भैया की एंट्री, ‘मिर्जापुर’ का बोनस एपिसोड इस OTT पर होगा रिलीज

Mirzapur 3 Bonus Episode Release Date Out: ‘मिर्जापुर 3’ के मेकर्स ने फैंस को खुश कर दिया है। इस सीरीज का बोनस एपिसोड की रिलीज डेट सामने आ गई है।

मुंबईAug 30, 2024 / 11:10 am

Priyanka Dagar

मिर्जापुर बोनस एपिसोड आज होगा रिलीज

मिर्जापुर बोनस एपिसोड आज होगा रिलीज

Mirzapur 3 Bonus Episode Release Date Out: ‘मिर्जापुर’ सीरीज एक ब्लॉकबस्टर रिलीज रही है। इसके हर एक किरदार ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है। हाल ही में इसका पहला तीसरा पार्ट आया था और ये जिसने एक बार फिर फैंस को अपना दीवाना बना दिया था। मिर्जापुर 3 की पूरी सीरीज में फैंस को एक किरदार की कमी खली जो थे मुन्ना भैया। मुन्ना भैया का शो में नहीं होना फैंस को बिल्कुल नहीं पसंद आया था। वहीं, कई फैंस थे जो जानते थे कि उनके फेवरेट मुन्ना भैया आएंगे जरूर और अब होने भी यही जा रहा है। लगता है मेकर्स ने मुन्ना भैया के फैंस की मन की बात सुन ली है और वह मुन्ना भैया को लेकर आ रहे हैं। ऐसा हमें मिर्जापुर 3 के बोनस एपिसोड में देखने को मिलेगा. जिसका प्रोमो रिलीज हुआ और इसमें मुन्ना भैया नजर आए।

मुन्ना भैया की मिर्जापुर के बोनस एपिसोड में एंट्री (Mirzapur 3 Bonus Episode Release Date Out)

फैंस ने जैसे ही मुन्ना भैया को देखा वह खुशी से झूम उठे। हर कोई शो के इस बोनस और स्पेशल एपिसोड का इंतजार कर रहा है। वहीं, मेकर्स ने बोनस एपिसोड की रिलीज डेट अनाउंस की जो 30 अगस्त यानी आज की है। ये स्पेशल और बोनस एपिसोड जिसमें मुन्ना भैया नजर आएंगे वह शुक्रवार दोपहर 12 बजे रिलीज होगा। अगर आप भी इस वीकेंड को शानदार बनाना चाहते हैं जो ये आपको कहा देखने को मिलेगा, तो बता दें ये आप प्राइम वीडियो पर ही देख सकते हैं। मिर्जापुर के सारे एपिसोड और सीरीज प्राइम वीडियो पर भी अपलोड हुए हैं। यही वजह है कि इस बार भी मिर्जापुर 3 का बोनस एपिसोड ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर 12 बजे देखने को मिलेगा।
सोशल मीडिया पर मुन्ना भैया का भौकाल हर कोई देखना चाहता था। पहले पार्ट से लेकर दूसरे पार्ट में मुन्ना भैया को एक अलग ही दर्शकों का प्यार मिला था, पर तीसरे पार्ट से मुन्ना भैया गायब रहे। जो फैंस को पसंद नहीं आया, हर किसी ने उन्हें वापस लाने की गुजारिश की। ऐसे में मेकर्स ने फैंस को अब खुश कर दिया है। बता दें, मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेनयुली, हर्षिता शेखर गौड़, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि हैं। ये पूरी रिलीज एक क्राइम थ्रिलर है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Mirzapur 3 Bonus Episode: 12 बजे होगी मुन्ना भैया की एंट्री, ‘मिर्जापुर’ का बोनस एपिसोड इस OTT पर होगा रिलीज

ट्रेंडिंग वीडियो