scriptGullak 4 वेब सीरीज मेकर्स के सामने आई आफत, शूटिंग के वक्त गलती पड़ी भारी, जानें कारण | Gullak 4 Makers Slapped With Rs 10000 Fine For Littering In Public | Patrika News
OTT

Gullak 4 वेब सीरीज मेकर्स के सामने आई आफत, शूटिंग के वक्त गलती पड़ी भारी, जानें कारण

Gullak 4: दर्शकों के बीच में खासा लोकप्रिय हुई वेब सीरीज गुल्लक (Gullak) के निर्माताओं को मध्य प्रदेश के भोपाल में शूटिंग के दौरान एक छोटी सी गलती काफी भारी पड़ गई। मामला इतना आगे बढ़ गया कि उन्हें डांट भी खानी पड़ गई।

Feb 16, 2024 / 04:07 pm

Prateek Pandey

shooting of gullak 4 in madhya pradesh_stopped 10000 fine imposed on makers of gullak web series
Gullak 4 Shooting: गुल्लक 4 को शूटिंग कर रहे सभी मेंबर्स की फजीहत तब हो गई जब वो भोपाल के त्रिलंगा इलाके में एक मॉल के बाहर वेब सीरीज के चौथे सीजन की शूटिंग कर रही थी। इस दौरान एक छोटी से गलती से वहां के लोकल लोग भड़क उठे।

दरअसल शूटिंग के दौरान लगभग 20 लोगों की टीम आस-पास के इलाके में कैमरे और तमाम साजो-सामान के साथ थी। उन्होंने अपने इस्तेमाल किए हुए डिस्पोजेबल कप और प्लेट मौके पर फेंक दिए थे। इसी बात से वहां के लोकल लोग भड़क उठे और मामला बढ़ गया।

लोकल लोगों की शिकायत के बाद अधिकारी शूटिंग स्पॉट पर पहुंचे और शूटिंग रोक दी। उन्होंने पाया कि इस्तेमाल किए गए चाय के कप और खाने की प्लेटें ऐसे ही खुले में पड़ी हुई थीं। जिससे मॉल के बाहर गंदगी हो रखी थी। पब्लिक प्लेस पर गंदगी फैलाने के लिए गुल्लक 4 की टीम पर 10,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया।
यह भी पढ़ें

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई डंकी, OTT पर फरवरी में और क्या होगा नया?




शूटिंग स्पॉट पर मौजूद लोगों की मानें तो जब गुल्लक की टीम को अपने अनुमति दस्तावेज जमा करने के लिए कहा गया तो मेंबर्स ने इनकार कर दिया और इसके बजाय इस बात पर जोर दिया कि अधिकारी फोन पर किसी से बात करें। अधिकारियों ने उन सबकी दलीलें सुनने से साफ इनकार कर दिया और क्षेत्र में गंदगी फैलाने और लोगों को असुविधा पैदा करने के लिए 10,000 रुपये का जुर्माना भरने के बाद ही वहां से वापस लौटे।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Gullak 4 वेब सीरीज मेकर्स के सामने आई आफत, शूटिंग के वक्त गलती पड़ी भारी, जानें कारण

ट्रेंडिंग वीडियो