scriptThe Mehta Boys: बोमन ईरानी ने पहली बार डायरेक्ट की फिल्म, जीत लिया अवॉर्ड, ओटीटी पर होगी रिलीज | Boman Irani directorial debut The Mehta Boys won South Asian Film Festival Award | Patrika News
OTT

The Mehta Boys: बोमन ईरानी ने पहली बार डायरेक्ट की फिल्म, जीत लिया अवॉर्ड, ओटीटी पर होगी रिलीज

The Mehta Boys OTT Release: एक्टर बोमन ईरानी ने एक और उपलब्धि हासिल कर ली है। उनकी मूवी ‘द मेहता बॉयज’ ने बहुत बड़ा अवॉर्ड जीत लिया है।

मुंबईSep 23, 2024 / 12:39 pm

Jaiprakash Gupta

Boman Irani directorial debut The Mehta Boys won South Asian Film Festival Award
The Mehta Boys OTT Release: बॉलीवुड के जाने माने चरित्र अभिनेता बोमन ईरानी को उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘द मेहता बॉयज’ के लिए साउथ एशियन फिल्म एसोसिएशन पुरस्कार मिला है।

बोमन ईरानी का डायरेक्टोरियल डेब्यू

The Mehta Boys OTT Release
बोमन ईरानी ने अपने निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘द मेहता बॉयज’ के लिए प्रतिष्ठित साउथ एशियन फिल्म एसोसिएशन पुरस्कार प्राप्त करके अपनी उपलब्धियों में एक और उपलब्धि जोड़ ली है। ये पुरस्कार ईरानी की असाधारण प्रतिभा और सिनेमा की दुनिया में उनके योगदान को मान्यता देता है।
अपने परिवार और सह-कलाकारों की मौजूदगी में बोमन ईरानी ने बेहद खुशी के साथ प्रतिष्ठित पुरस्कार स्वीकार किया। अपनी खुशी जाहिर करने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- “शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में द मेहता बॉयज के लिए जीतना एक सपने के सच होने जैसा है! मेरे परिवार और कलाकारों का मेरे साथ होना इसे और भी खास बना देता है। इस फिल्म में अपना दिल और आत्मा डालने वाले सभी लोगों के लिए, लेकिन आज रात यहां नहीं आ सके- ये जीत आपके लिए है! आपके समर्पण और जुनून ने इसे संभव बनाया, और मैं बहुत आभारी हूं। पूरी टीम को धन्यवाद!

द मेहता बॉयज ओटीटी रिलीज

बोमन ईरानी की मूवी ‘द मेहता बॉयज़’ अमेज़न प्राइम वीडियो पर बहुत जल्द रिलीज होगी। इसकी ओटीटी रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं हुई है। इसमें बोमन ईरानी, अविनाश तिवारी, श्रेया चौधरी और पूजा सरूप प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 
यह भी पढ़ें

Miss Universe India 2024: रिया सिंघा ने जीता मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का क्राउन, विनर बनने के बाद कही ये बात

द मेहता बॉयज की कहानी

द मेहता बॉयज की कहानी एक पिता-पुत्र के तनावपूर्ण रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। उनके बीच दरार पैदा हो गई है, जिससे बेईमानी की स्थिति पैदा हो गई है। परिस्थितियों से मजबूर होकर पिता और पुत्र को एक साथ अड़तालीस घंटे बिताने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / The Mehta Boys: बोमन ईरानी ने पहली बार डायरेक्ट की फिल्म, जीत लिया अवॉर्ड, ओटीटी पर होगी रिलीज

ट्रेंडिंग वीडियो