scriptयह यंग टीवी एक्ट्रेस हर एपिसोड के कितनी फ़ीस चार्ज करती है, यह सुन दंग रह जाएंगे आप | You will be stunned to hear how much this young TV actress charged | Patrika News

यह यंग टीवी एक्ट्रेस हर एपिसोड के कितनी फ़ीस चार्ज करती है, यह सुन दंग रह जाएंगे आप

TV सीरियल को देखने वाले भी करोड़ों की संख्या में हैं। TV सीरियल में काम करने वाली एक्ट्रेसेस भी काफ़ी अच्छी ख़ासी कमाई करती है। ख़ासकर TV एक्ट्रेस की फैंस घर की महिलाएं होती है। घर की महिलाएं इसे देखना ज़्यादा पसंद करती है। TV शो में काम करने के लिए नए नए यंग एक्ट्रेस को भी चांस दिया गया है। जिनकी सैलरी काफी ज्यादा है।

Jan 08, 2022 / 12:12 pm

Manisha Verma

avneet_kaur_1.jpg

,,

अवनीत कौर

अवनीत कौर के सोशल मीडिया पर 27 मिलियन से भी अधिक फ़ैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती है। यह उभरती हुई यंग एक्टर्स में से आती है। यह सिर्फ़ टेलिविज़न में ही नहीं बल्कि फ़िल्मों में भी छा चुकी है। अवनीत को अलादीन नाम के शो से बहुत फ़ेमस हुई थी। इसके बाद से उन्हें कामों की कमी नहीं हुई यह हर लेकिन एपिसोड में 30,000 रुपये चार्ज करती है।
यह भी पढ़े- ख़ूबसूरती में उर्वशी रौतेला से भी आगे है उनकी मां, देखिए मीरा रौतेला की कुछ अनदेखी तस्वीरें

avneet__1.jpg
जन्नत ज़ुबैर रमानी

जन्नत ज़ुबैर रमानी बेहद ही ख़ूबसूरत हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं इनके इंस्टाग्राम पर 39 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इन्होंने सीरियल से लेकर फ़िल्मों तक काम किया है। जन्नत टेलिविज़न शो के हर एपिसोड का लगभग 40, हज़ार रुपये चार्ज करती है।
यह भी पढ़े-मेरा पूरा करियर रिस्क लेकर ही बना है, आगे भी रिस्क लेता रहूंगा- आयु्ष्मान खुराना

jannat_jubair.jpg
अनुष्का सेन

अनुष्का सेन बहुत ही बहादुर लड़की है। मात्र 19 साल में इन्होंने सीरियल से लेकर खतरों के खिलाड़ी तक का सफ़र तय किया है। खतरों के खिलाड़ी में भी इन्होंने काफ़ी अच्छा प्रदर्शन किया था। इंस्टाग्राम पेइंग का क़रीब 30 मिलियन से अधिक फॉलोइंग है। यह क़रीब हर एपिसोड में 48,000 चार्ज करती है।
यह भी पढ़े-ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहुंची आयुष्मान खुराना की ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’

anushka_1.jpg
aditi_1.jpg
अदिति भाटिया

अदिति भाटिया बेहद ही ख़ूबसूरत है। उन्होंने TV में एक्टिंग” ये है मोहब्बतें’ से शुरू किया था। बात अदिति भाटिया की करें तो अदिति भाटिया हर एक एपिसोड के 50, हज़ार रुपये चार्ज करती है। इनकी लोकप्रियता भी बोहोत है।

Hindi News / यह यंग टीवी एक्ट्रेस हर एपिसोड के कितनी फ़ीस चार्ज करती है, यह सुन दंग रह जाएंगे आप

ट्रेंडिंग वीडियो