scriptजया बच्चन की इस शर्त को मान लेती करिश्मा तो आज होती बच्चन परिवार की बहू, जाने क्या थी शर्त | If Karishma had accepted this condition of Jaya Bachchan | Patrika News

जया बच्चन की इस शर्त को मान लेती करिश्मा तो आज होती बच्चन परिवार की बहू, जाने क्या थी शर्त

करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की शादी के दावे तो बहुत हुआ है लेकिन शादी नहीं हुई। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसका सबसे बड़ा कारण जया बच्चन थी। जया बच्चन के कुछ शर्त नहीं मानी थी करिश्मा कपूर। इसके कारण टूटा था ये रिश्ता।
 
 

Jan 08, 2022 / 03:24 pm

Manisha Verma

image.jpeg

,,

अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई एक समय सुर्ख़ीयों का सबसे बड़ा वजह था। अमिताभ बच्चन ने अपने 60वे जन्मदिन पर दुनिया के यह बात बताया था कि अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई होने वाली है। जिसके बाद फैंस भी काफ़ी ख़ुश हो गए थे। हालाँकि ऐसा हुआ नहीं हम सभी जानते हैं कि अभी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय मैरिड और हैप्पी कपल्स है।
ख़बरों की मानें तो बबीता अपनी बेटी करिश्मा की आर्थिक पक्ष को मज़बूत देखना चाहती थी और उन्होंने बच्चन परिवार से कहा कि आप अपनी प्रॉपर्टी का एक बड़ा हिस्सा अभिषेक के नाम कर दें ताकि उनकी बेटी को आगे चलकर किसी भी तरह की फ़ाइनेंशियल प्रॉब्लम न हो। इस बात को सुनते ही बच्चन परिवार ने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया। इसके बाद क्या था जिसके बाद दोनों की शादी टूट गई।
यह भी पढ़े- यह यंग टीवी एक्ट्रेस हर एपिसोड के कितनी फ़ीस चार्ज करती है, यह सुन दंग रह जाएंगे आप

आपको बता दें कि जया बच्चन या चाहती थीं कि अभिषेक और करिश्मा के शादी के बाद करिश्मा कपूर एक्टिंग के अपने करियर को अलविदा कह दें। यह शर्त करिश्मा ने मानने से मना कर दिया था। हम सब कारणों के चलते करिश्मा और अभिषेक बच्चन की शादी नहीं हो पाई। कुछ साल बाद अभिषेक बच्चन ने भी ऐश्वर्या राय बच्चन से शादी कर ली। अभी दोनों हैप्पी मैरिड लाइफ़ जी रहे हैं।

Hindi News / जया बच्चन की इस शर्त को मान लेती करिश्मा तो आज होती बच्चन परिवार की बहू, जाने क्या थी शर्त

ट्रेंडिंग वीडियो