scriptनोएडा में मिसिंग डॉग के पोस्टर पर बवाल, महिला ने पहले युवक की पकड़ी कॉलर, फिर की हाथापाई | Woman grabs bjp leader collar and scuffled due to missing dog poster | Patrika News
नोएडा

नोएडा में मिसिंग डॉग के पोस्टर पर बवाल, महिला ने पहले युवक की पकड़ी कॉलर, फिर की हाथापाई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला युवक से साथ हाथापाई करते हुए दिखाई दे रही हैं।

नोएडाSep 24, 2023 / 11:45 am

Anand Shukla

Woman grabs bjp leader collar and scuffled due to missing dog poster

महिला ने युवक का पहले कॉलर पकड़ा, फिर थप्पड़ जड़ा।

उत्तर प्रदेश के नोएडा में आज कल कुत्ता के काटने के कई मामले सामने आए हैं। बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें देखा जा सकता है कि एक महिला युवक के साथ हाथापाई कर रही हैं। ये मामला नोएडा के सेक्टर-75 स्थित एम्स गोल्फ एवेन्यू हाउसिंग सोसाइटी का है।
दरअसल, नोएडा के सेक्टर-75 स्थित गोल्फ एवन्यू की अरुणिमा सिंह (आशी सिंह) की नाम की एक महिला का बुधवार को एक युवक से कुत्ते की पोस्टर हटाने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना आगे बढ़ गया कि महिला ने युवक के कॉलर पकड़ लिए और उसे थप्पड़ जड़ दिया। युवक का नाम नवीन मिश्रा बताया जा रहा है जो कि सोसायटी के प्रेसिडेंट और नोएडा महानगर के जिला उपाध्यक्ष है।
यह भी पढ़ें

लखनऊ में 19 नए डेंगू मरीज मिले, कई जगहों पर किया गया एंटीलार्वा का छिड़काव, 6 लोगों को नोटिस

सोसायटी की दीवारों पर लगे पोस्टर हटाने से हुआ विवाद
बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले महिला का ढ़ाई महीने का कुत्ता गायब हो गया था। इसके बाद महिला ने दीवारों पर मिसिंग कुत्ता का पोस्टर लगा दिए। चार दिनों से सोसायटी स्थित दीवारों पर लगे पोस्टर को सोसायटी में चल रहे मेंटेनेंस कार्य के कारण एओए की तरफ से हटवा दिया गया।
बताया जा रहा है कि पोस्टर हटाने से नाराज महिला अरुणिमा सिंह ने अपने साथी नितिन के साथ मिलकर 20 सितंबर को रात आठ बजे के करीब सोसायटी के कामन एरिया में गेट के पास हमला कर दिया।
महिला ने युवक को जड़ा थप्पड़
वीडियो में सुना जा सकता है कि महिला आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग कर रही है। नवीन मिश्रा का कॉलर पड़कर थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हो रहा। इसके साथ ही महिला का साथी नितिन भी आक्रामक हो रहा। वहीं, नवीन मिश्रा कालर पकड़ने का विरोध कर रहे हैं।
कार्रवाई ना करने का लगाया आरोप
भाजपा नेता नवीन मिश्रा ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आराेप लगाया है। उनका कहना है कि घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी महिला के खिलाफ पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की है। पुलिस ने सिर्फ एनसीआर काट कर खानापूर्ति करते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया है।
यह भी पढ़ें

पीएम मोदी ने इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की रखी नींव, बोले- ये केवल एक मैदान नहीं बल्कि भविष्य के भारत का प्रतीक

https://twitter.com/AOA_AIMS_GOLF?ref_src=twsrc%5Etfw
पुलिस ने दिया जवाब
वहीं, इस मामले पर गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट ने एक यूजर के ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा कि उक्त प्रकरण में AIMS GOLF AVENUE सोसायटी सेक्टर-75 में सोसायटी के प्रेसिडेंट और महिला के बीच मिसिंग कुत्ते के पोस्टर को लेकर विवाद हो गया था। थाना सेक्टर-113 नोएडा पर अभियोग पंजीकृत है, निरोधात्मक कार्यवाही की जा चुकी है।

Hindi News/ Noida / नोएडा में मिसिंग डॉग के पोस्टर पर बवाल, महिला ने पहले युवक की पकड़ी कॉलर, फिर की हाथापाई

ट्रेंडिंग वीडियो