scriptपटाखों से दहक उठा पूरा मोहल्ला, आग से घर खाक, एक की मौत | massive fire caught in noida sector 27 from crackers | Patrika News
नोएडा

पटाखों से दहक उठा पूरा मोहल्ला, आग से घर खाक, एक की मौत

नोएडा के सेक्टर 27 में एक फ्लैट में पटाखों के विस्फोट के कारण भीषण आग लग गई, जिससे पूरा घर जलकर राख हो गया और एक महिला की मौत हो गई।

नोएडाOct 12, 2024 / 08:22 am

Prateek Pandey

fire in noida

नोएडा में पटाखों से दहक उठा पूरा मोहल्ला

नोएडा के सेक्टर 27 में लगी आक को बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड को काफी मशक्कत करनी पड़ी। घटना अचानक हुई और आग इतनी तेजी से फैली कि पूरे फ्लैट को अपनी चपेट में ले लिया। 

मौके पर पहुंची 3 गाड़ियां

घटना की सूचना मिलने पर तीन फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मेहनत के बाद आग बुझाई गई। आग की शुरुआत फर्स्ट फ्लोर पर लगे बिजली के बोर्ड से होने की आशंका है, और पटाखों की मौजूदगी ने आग को और भड़का दिया। किसी तरह फायर ब्रिगेड और पुलिस ने मिलकर स्थिति को नियंत्रित किया। 
यह भी पढ़ें

शादी में 40 लाख खर्च होने के बाद भी खुश नहीं हुए ससुराली, डॉक्टर पति दहेज में मांग रहा डेढ़ करोड़

एक की मौत, एक गंभीर

रेस्क्यू के दौरान दूसरी मंजिल पर दो महिलाएं बेहोश मिलीं। सेकेंड फ्लोर पर रहने वाली गोरखपुर की श्वेता सिंह और उनकी चचेरी बहन नम्रता धुएं से बेहोश मिलीं। श्वेता का इलाज के दौरान निधन हो गया, जबकि नम्रता की स्थिति गंभीर है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और प्रारंभिक जानकारी के अनुसार आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

Hindi News / Noida / पटाखों से दहक उठा पूरा मोहल्ला, आग से घर खाक, एक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो