scriptHappy Birthday: प्रियंका चोपड़ा के साथ मिस इंडिया में हिस्सा ले चुकी हैं पायल रोहातगी, राहुल महाजन पर लगाया था मारने का आरोप | payal rohatgi birthday know interesting things related to her life | Patrika News
नई दिल्ली

Happy Birthday: प्रियंका चोपड़ा के साथ मिस इंडिया में हिस्सा ले चुकी हैं पायल रोहातगी, राहुल महाजन पर लगाया था मारने का आरोप

अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री पायल रोहतगी कल यानी 9 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं। अदाकारा हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। पायल ने मॉडलिंग की दुनिया में भी बहुत नाम कमाया। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि पायल रोहतगी ने प्रियंका चोपड़ा के साथ मिस इंडिया में हिस्सा लिया था। तो चलिए इनके जन्मदिन पर जानते हैं इनसे जुड़ी कुछ बातें।

नई दिल्लीNov 08, 2022 / 04:54 pm

Shweta Bajpai

payal rohatgi birthday know interesting things related to her life

payal rohatgi birthday know interesting things related to her life

अभिनेत्री पायल रोहतगी कल यानी 9 नवंबर को 38 साल की हो जाएंगी। पायल ’36 चाइना टाउन’, ‘हे बेबी’, ‘फिर जिंदगी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं, लेकिन पायल को खास पहचान बिग बॉस सीजन दो से मिली थी। पायल रोहतगी का जन्म 9 नवंबर 1984 को तेलंगाना के हैदराबाद में हुआ था। पायल रोहतगी ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी। मॉडलिंग के बाद फिल्मों में कदम रखने वाली एक्ट्रेस पायल रोहतगी का विवादों से पुराना नाता है।
साल 2001 में पायल रोहतगी को मिस इंडिया टूरिज्म और सुपर मॉडल मिस टूरिज्म वर्ल्ड के खिताब से नवाजा जा चुका है। कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने के बाद पायल रोहतगी ने कई बड़े ब्रांड्स के लिए एड फिल्में भी कीं है। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि पायल प्रियंका चोपड़ा के साथ मिस इंडिया में भी भाग ले चुकी थीं, हालांकि वह जीत नहीं पाई थीं।

मिस इंडिया के बाद उन्होंने मिस इंडिया टूरिज्म में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व किया था। इसमें उन्हें जीत भी हासिल हुई थी।
https://twitter.com/PAYAL__ROHATGI/status/1589652093618778114?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/PayalRohatgi?ref_src=twsrc%5Etfw
साल 2002 में पायल ने फिल्म ये ‘क्या हो रहा है’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। रोहतगी ने चाइना टाउन, प्लान, कॉरपोरेट और दिल कबड्डी जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

लव लाइफ की बात करें तो संग्राम की उनकी लाइफ में एंट्री से पहले वे रिलेशनशिप के मामले में काफी अनलकी रही हैं। वे यह खुलासा कर चुकी हैं कि उनके एक एक्सबॉयफ्रेंड ने उनका सिर तक दरवाजे पर दे मारा था। ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के दूसरे में पायल ने खूब धमाल मचाया था।

यह भी पढ़ें

जिंदगी में कौन सी चीज बदलना चाहते हैं अमिताभ बच्चन?

https://twitter.com/hashtag/NewProfilePic?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस सीजन में उनका नाम राहुल महाजन से जुड़ा था। शो के दौरान दोनों का अफेयर शुरू हुआ था, लेकिन जब राहुल की एक्स-वाइफ डिम्पी गांगुली ने उन पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए तो पायल ने यह दावा किया था कि उनके साथ भी राहुल ने गाली-गलौज और शारीरिक हिंसा की है।


https://twitter.com/_Payalrohatgi/status/1589447075921817600?ref_src=twsrc%5Etfw
पायल ने 2010 में एक बातचीत में कहा था, “राहुल ने दो बार मेरे साथ मारपीट की। एक बार तो उसने मेरा सिर दरवाजे पर मार दिया था। जब राहुल गुस्से में होता है तो उसका दिमाग काम करना बंद कर देता है।”


उन्होंने डिम्पी गांगुली के आरोपों को लेकर कहा था, “मुझे उनके बारे में बुरा लग रहा है। किसी के साथ ऐसा व्यवहार नहीं होना चाहिए।वे एक महिला हैं और मैं उनका दर्द समझ सकती हूं।”
https://twitter.com/hashtag/PayalRohatgi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अब पायल रोहतगी ने लंबे रिलेशन के बाद रेसलर संग्राम सिंह से आगरा में शादी रचा ली है। दोनों से खूब एन्जॉय कर रहे हैं। पायल और संग्राम सिंह शादी के बाद एक दूसरे के साथ मी टाइम इंजॉय कर रहे हैं। कपल ने अपने हनीमून की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं जो जमकर वायरल हुई थीं।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 16: राखी सावंत की होगी शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री!

Hindi News / New Delhi / Happy Birthday: प्रियंका चोपड़ा के साथ मिस इंडिया में हिस्सा ले चुकी हैं पायल रोहातगी, राहुल महाजन पर लगाया था मारने का आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो