scriptCRPF रेंज से चली गोली नजदीक के मकान की खिड़की पर लगी, इलाके में दहशत का माहौल | bullet fire from CRPF firing range hit nearby house window create panic in area | Patrika News
नीमच

CRPF रेंज से चली गोली नजदीक के मकान की खिड़की पर लगी, इलाके में दहशत का माहौल

CRPF firing range : सीआरपी की फायरिंग रेंज से गोली चलने की संभावना जताई जा रही है। गोली फायरिंग रेंज से 800 मीटर की दूरी पर स्थित एक ग्रामीण के मकान पर लगी। घटना के बाद इलाके में भय का माहौल है।

नीमचJul 22, 2024 / 03:25 pm

Faiz

firing
CRPF firing range : मध्य प्रदेश के नीमच जिले के कैंट थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले ग्राम कनावटी में गोली चलने का मामला सामने आया है। यहा गांव के एक मकान की खिड़की में गोली आकर लगी है। हालांकि, गनीमत रही कि इस दौरान घर का कोई सदस्य खिड़की के आस पास नहीं था, वरना कोई भी अनहोनी होना संभव थी। हालांकि, गोली की आवाज सुन इलाके के लोगों में भय का माहौल उत्पन्न हो गया।
मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम कनावटी में सीआरपीएफ की फायरिंग रेंज से कुछ ही दूरी पर कनावटी गांव हैं। गांव के निवासी राकेश पाटीदार ने बताया कि वो किसी काम से नीमच गए थे। जैसे ही 11:30 से 12 बजे के बीच अपने घर कनावटी लोटे तो अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी। डरे सहमे राकेश पाटीदार सीढ़ीया चढ़कर ऊपर गए तो उन्होंने देखा कि एल्युमिनियम सेक्शन में एक गोली लगी हुई थी।
यह भी पढ़ें- एमपी में टला लोनावला जैसा हादसा, अमरगढ़ वॉटरफॉल में आई बाढ़ में फंसा परिवार, मौत के मूंह से निकाल लाई SDRF, डरा देगा Video

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना के बाद वो हक्के बक्के रह गए। उन्होंने सरपंच और आसपास के लोगों को इसकी सूचना दी, जिसके बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठे हो गए। राकेश पाटीदार ने बताया कि उनका निवास सीआरपीएफ के फायरिंग रेंज से महज 800 मीटर दूरी पर है, जिसके चलते संभवत ये गोली सीआरपीएफ की फायरिंग रेंज से ही आकर लगी है। रहवासियों का कहना है कि ऐसी घटना उनके गांव में पहली बार हुई है। फिलहाल, राकेश पाटीदार ने उक्त घटना से केंट पुलिस को भी अवगत करा दिया है। पुलिस अब इस मामले में ये सुनिश्चित करने में जुटी है कि आखिर गोली रेंज से चली है या कहीं ओर से।

Hindi News / Neemuch / CRPF रेंज से चली गोली नजदीक के मकान की खिड़की पर लगी, इलाके में दहशत का माहौल

ट्रेंडिंग वीडियो