scriptMP पुलिस का नशे के खिलाफ बड़ा एक्शन : 1 करोड़ से ज्यादा का नशीला पदार्थ पकड़ा, राजस्थान से खास कनेक्शन | baghana Police caught Drugs worth more than 1 crore 8 lakhs seize special connection with Rajasthan MP News | Patrika News
नीमच

MP पुलिस का नशे के खिलाफ बड़ा एक्शन : 1 करोड़ से ज्यादा का नशीला पदार्थ पकड़ा, राजस्थान से खास कनेक्शन

MP News : मुखबिर की सूचना पर बघाना पुलिस ने एक पिकअप वाहन से 10 क्विंटल 80 किलो अवैध डोडा चूरा बरामद किया। माल के साथ पुलिस ने राजस्थान के एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है।

नीमचAug 07, 2024 / 09:05 am

Faiz

MP News
MP News : मध्य प्रदेश में पुलिस प्रशासन की तमाम सख्तियों और लगातार कार्रवाइयों के बावजूद सूबे में नशे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। आलम ये है कि ये नशे के सौदागर बिना डरे लोगों में नशा सप्लाई कर रहे हैं। इसी कड़ी में नीमच पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नशे की बड़ी स्मग्लिंग का भांडाफोड़ किया है। दरअसल, बघाना थाना पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी करने वालों पर मंगलवार को बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक पिकअप वाहन से 10 क्विंटल 80 किलो अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा बरामद किया। यही नहीं, माल के साथ पुलिस ने राजस्थान के एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है।
एसपी अंकित जायसवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि 5 अगस्त को मुखबिर से सूचना पर एक सफेद कलर के बिना नंबर की पिकअप वाहन में अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा भरकर ले जाया जा रहा है। जिस पर नाकाबंदी कर बिना नंबर की पिकअप वाहन को रुकवाकर तलाशी ली तो उसमें अवैध मादक पदार्थ डोडाचुरा के 20-20 किलो के ब्लैक कलर के 54 बोरे बरामद किए।

NDPS Act के तहत केस दर्ज

इन कट्टों में 10 क्विंटल 80 किलो अफीम डोडाचूरा भरा हुआ मिला। मामले में बघाना पुलिस टीम ने तस्कर नारायण पिता गोवर्धन दास बैरागी उम्र 38 वर्ष निवासी ग्राम संग्रामपुर थाना बस्सी राजस्थान को गिरफ्तार किया। साथ ही पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त पिकअप वाहन और एंड्रॉयड मोबाइल के जब्त कर लिया है। अवैध मादक पदार्थ की अंतर्राष्ट्रीय कीमत एक करोड़ आठ लाख रुपए है। पुलिस ने इस कार्रवाई में एक करोड़ चौदह लाख रूपए कीमत का कुल मादक पदार्थ समेत सामान जब्त किया है। आरोपी नारायण पिता गोवर्धन के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ Neemuch / MP पुलिस का नशे के खिलाफ बड़ा एक्शन : 1 करोड़ से ज्यादा का नशीला पदार्थ पकड़ा, राजस्थान से खास कनेक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो