scriptTMC सांसद के बिगड़े बोल, कहा- PM के बैठने के बाद कहीं दुर्घटनाग्रस्त न हो जाए तेजस | TMC MP santanu sen said Tejas may crash after PM modi flew | Patrika News
राष्ट्रीय

TMC सांसद के बिगड़े बोल, कहा- PM के बैठने के बाद कहीं दुर्घटनाग्रस्त न हो जाए तेजस

TMC MP words deteriorated: सोमवार को मीडिया से बात करते हुए टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने कहा कि मुझे डर है कि पीएम तेजस लड़ाकू विमान में सवार हो गए हैं, अब कहीं वो भी जल्द दुर्घटनाग्रस्त न हो जाए।

Nov 27, 2023 / 06:42 pm

Prashant Tiwari

 TMC MP santanu sen said Tejas may crash after PM  modi flew



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 नवंबर को एचएएल बेंगलुरु के दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने भारत के पहले स्वदेशी युद्धक विमान तेजस में उड़ान भरा था। पीएम के इस उड़ान पर अब तृणमूल कांग्रेस के सांसद शांतनु सेन ने बेतुका बयान देकर विवाद को जन्म दिया है। उनकी इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी ने ममता बनर्दी से उनको निष्कासित तक करने की मांग कर दी।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

 

कहीं तेजस विमान दुर्घटनाग्रस्त न हो जाए

सोमवार को मीडिया से बात करते हुए टीएमसी सांसद शांतनु सेन भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साध रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि, जब नरेंद्र मोदी देश में थे, तो इसरो का मिशन फेल हो गया। जब कंगना रनौत नरेंद्र मोदी से मिलीं, तो उनकी फिल्म सुपर फ्लॉप हो गई। जब विराट कोहली ने नरेंद्र मोदी से हाथ मिलाया, तो लगातार 3 साल तक उनका शतक नहीं बना।

इसके बाद हाल ही में आयोजित विश्व कप में लगातार 10 मैच जीतने के बाद, भारत सिर्फ इसलिए फाइनल हारा, क्योंकि प्रधानमंत्री उस स्टेडियम में गए। अब मुझे डर है कि पीएम तेजस लड़ाकू विमान में सवार हो गए हैं, अब कहीं वो भी जल्द दुर्घटनाग्रस्त न हो जाए।

भाजपा ने की निष्कासित करने की मांग

तृणमूल सांसद के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ममता बनर्जी से टीएमसी सांसद को उनके बयान के लिए उनकी पार्टी से निष्कासित करने की मांग की। पूनावाला ने कहा, ‘ममता बनर्जी, यदि आपमें थोड़ी सी भी देशभक्ति और नैतिकता है, तो आपको शांतनु सेन को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित करिए।

 

दुनिया आज भारत की ताकत का लोहा मानती है

वहीं, इस मुद्दे पर विपक्ष को घेरते हुए कहा कि ये लोग न केवल पीएम मोदी से नफरत करते हैं, बल्कि देश का कल्याण भी नहीं चाहते हैं। प्रधानमंत्री का तेजस में उड़ान भरना हर भारतीय के लिए गर्व का क्षण था, जो एक स्वदेशी उत्पाद है और देश के गौरव का प्रतीक है। वे दिन गए जब हमारे सशस्त्र बल बुलेटप्रूफ जैकेट मांगते थे और सोनिया गांधी, राहुल गांधी और तत्कालीन कांग्रेस सरकार अपने लिए वीवीआईपी हेलीकॉप्टर खरीदने में व्यस्त थीं।

Hindi News/ National News / TMC सांसद के बिगड़े बोल, कहा- PM के बैठने के बाद कहीं दुर्घटनाग्रस्त न हो जाए तेजस

ट्रेंडिंग वीडियो