scriptपरिवार के तीन लोगों को सांप ने काटा, अस्पताल ले जाने की जगह झाड़-फूंक कराते रहे परिजन, तीनों की हुई मौत | Three members family bitten snake all three died in jharkhand | Patrika News
राष्ट्रीय

परिवार के तीन लोगों को सांप ने काटा, अस्पताल ले जाने की जगह झाड़-फूंक कराते रहे परिजन, तीनों की हुई मौत

Gumla: रविवार रात सांप के डसने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई।

रांचीJul 08, 2024 / 03:40 pm

Prashant Tiwari

झारखंड के गुमला जिला अंतर्गत पालकोट प्रखंड में सर्पदंश से एक ही परिवार के तीन लोगों की सांप के काटने से मौत हो गई है। रविवार रात सांप के डसने के बाद तीनों को हॉस्पिटल ले जाने के बदले गांव में झाड़-फूंक कराया जाता रहा। सुबह जब उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया तो तीनों की मौत हो गई थी। 
Three members family bitten snake all three died in jharkhand
रथ यात्रा से लौटकर सो रहे थे तीनों

बताया गया कि लोटवा डुगडुगी गांव में रहने वाले परिवार के सभी लोग रविवार को रथयात्रा मेला में गए थे। वहां से लौटकर भोजन करने के बाद सभी लोग फर्श पर सो रहे थे। इसी दौरान जहरीले करैत सांप ने उन्हें डस लिया। मृतकों में राजेश किसान, उसकी पत्नी सुनीता और भाई मनोज शामिल हैं। 
अस्पताल ले जाने की जगह झाड़-फूंक कराते रहे परिजन

परिवार के सदस्य भुवनेश्वर ने बताया कि रात का समय होने और अस्पताल तक पहुंचने के लिए साधन नहीं होने के कारण गांव में ही झाड़-फूंक की गई। सुबह भी कोई वाहन गांव तक नहीं पहुंचा। ग्रामीणों ने तीनों को कंधे पर उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी।

Hindi News / National News / परिवार के तीन लोगों को सांप ने काटा, अस्पताल ले जाने की जगह झाड़-फूंक कराते रहे परिजन, तीनों की हुई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो