script‘ये कहीं रेल की पटरियां ना बेच दें’, Lalu Prasad Yadav ने मोदी सरकार पर साधा निशाना | Lalu Prasad Yadav targeted BJP and Modi government | Patrika News
राष्ट्रीय

‘ये कहीं रेल की पटरियां ना बेच दें’, Lalu Prasad Yadav ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

Bihar News: बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव ने भारतीय रेलवे को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये कहीं रेल की पटरियां ना बेच दें।

पटनाOct 06, 2024 / 03:20 pm

Ashib Khan

lalu prasad yadav

lalu prasad yadav

Lalu Prasad Yadav: बिहार (Bihar) के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने एक बार फिर रेलवे को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए बीजेपी (BJP) को लेकर बोला कि अब ये कहीं रेल की पटरियां ना बेच दें। लालू प्रसाद यादव ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि 10 बरसों में मोदी की NDA सरकार ने- रेल का किराया भाड़ा बढ़ा दिया। प्लेटफार्म टिकट का दाम बढ़ा दिया। स्टेशन बेच दिए, जनरल बोगियां घटा दी। बुजुर्गों को मिलने वाला लाभ खत्म कर दिया। सेफ्टी सिक्यॉरिटी घटाने पर रोज हादसे हो रहे है। फिर कहते है रेलवे घाटे में है। अब ये कहीं रेल की पटरियां ना बेच दें।

रेल दुर्घटनाओं को लेकर भी साधा था निशाना

इससे पहले भी रेलवे को लेकर लालू प्रसाद यादव ने मोदी सरकार को घेरा था। लालू प्रसाद यादव ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि 13 दिनों में 7 रेल दुर्घटनाएं! नियमित होती रेल दुर्घटनाएं बेहद चिंताजनक है। सरकार ट्रेनों में सुरक्षा व्यवस्था के मूलभूत कदम भी नहीं उठा रही है। भारतीय रेलवे इतनी असुरक्षित हो चुकी है कि ट्रेनों पर चढ़ने से पहले यात्री प्रार्थना करते हैं कि यह यात्रा उनकी अंतिम यात्रा ना हो। रेल के डिब्बे आज चलते फिरते ताबूत बनकर रह गए हैं।

Hindi News / National News / ‘ये कहीं रेल की पटरियां ना बेच दें’, Lalu Prasad Yadav ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

ट्रेंडिंग वीडियो