scriptVideo: तुर्की संसद पर भारत जैसा आतंकी हमला, फिदायीन हमले में मारा गया आतंकी | terrorist attack on Turkey Parliament 1 terrorist was killed | Patrika News
राष्ट्रीय

Video: तुर्की संसद पर भारत जैसा आतंकी हमला, फिदायीन हमले में मारा गया आतंकी

Terrorist attack on Turkey Parliament: रविवार सुबह लगभग 9:30 बजे तुर्की की संसद पर आतंकी हमला हो गया, जिसमें दो आतंकियों के ढ़ेर होने की खबर है।

Oct 01, 2023 / 02:44 pm

Shivam Shukla

Terrorist attack on Turkey Parliament

Terrorist attack on Turkey Parliament

Terrorist attack on Turkey Parliament: रविवार को तुर्की की संसद पर एक आतंकी हमला हुआ, जिसमें दो पुलिस वालों के घायल होने की खबर है। वहीं दो आतंकी की मौत हुई है। ये आतंकी ब्लास्ट ऐसे वक्त किया गया, जब कुछ देर बार संसद के नए सत्र की कार्यवाही शुरू होने वाली थी। हमले की पुष्टि तुर्की के गृह मंत्रालय की है। तुर्की के गृह मंत्री अली येरलिकाया ने तुर्की की मीडिया को बताया, “दो हमलावर सुबह सुबह 9:30 बजे एक कामर्सियल व्हीकल आए और हमारे आंतरिक मंत्रालय के सुरक्षा महानिदेशालय के इंट्री गेट के सामने पहुंचे, और एक बम हमला किया।” तुर्की मीडिया के मुताबिक, अंकारा के जिस इलाके में आतंकी हमला हुआ, वहां मंत्रालय के दफ्तर और संसद भवन है। तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तैयप एर्दोगन संसद को आज संबोधित करने वाले थे।

 

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8og95a

Hindi News/ National News / Video: तुर्की संसद पर भारत जैसा आतंकी हमला, फिदायीन हमले में मारा गया आतंकी

ट्रेंडिंग वीडियो