scriptबसपा प्रमुख की हत्या, पूरे प्रदेश में मची सनसनी | Tamil Nadu BSP chief K Armstrong hacked to death in Chennai Mayawati reacts Who was K Armstrong? | Patrika News
राष्ट्रीय

बसपा प्रमुख की हत्या, पूरे प्रदेश में मची सनसनी

आइजी के नेतृत्व में 10 विशेष टीमें गठित की गई हैं। इलाके में सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। इस मामले में अब तक आठ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है।

चेन्नईJul 06, 2024 / 08:29 am

Anand Mani Tripathi

तमिलनाडु में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के प्रमुख आर्मस्ट्रांग (52) की शुक्रवार को चेन्नई में उनके घर के सामने ही हत्या कर दी गई। आर्मस्ट्रांग उत्तरी चेन्नई के पेरम्बूर में अपने घर के सामने पार्टी कार्यकर्ताओं से बात कर रहे थे तभी मोटरसाइकिल सवार छह लोगों के एक गिरोह ने रात लगभग 7.30 बजे घातक हथियारों से उन पर हमला कर दिया। खून से लथपथ आर्मस्ट्रांग को अपोलो अस्पताल ले जाया गया जहां रात 8.46 बजे उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। अपराधियों को पकड़ने के लिए एक आइजी के नेतृत्व में 10 विशेष टीमें गठित की गई हैं। इलाके में सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। इस मामले में अब तक आठ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है। पेशे से वकील आर्मस्ट्रांग ने 2007 में पद संभाला था।

मायावती ने हत्या पर जताया दुख

इस घटना को लेकर बसपा प्रमुख और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने ट्वीट किया, “बीएसपी तमिलनाडु स्टेट यूनिट के अध्यक्ष श्री के. आर्मस्ट्राँग की आज शाम उनके चेन्नई आवास के बाहर की गयी नृशंस हत्या अति-दुःखद व अति-निन्दनीय। पेशे से वकील श्री आर्मस्ट्राँग राज्य में दलितों की सशक्त आवाज़ के रूप में जाने जाते थे। सरकार दोषियों के खिलाफ अविलम्ब सख्त कार्रवाई करे।”

Hindi News / National News / बसपा प्रमुख की हत्या, पूरे प्रदेश में मची सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो