scriptSwiggy डिलीवरी बॉय ने चुराया लैपटॉप, महिला से मांगी ₹15,000 की फिरौती | Hyderabad woman claims Swiggy Genie agent stole laptop and demanded ₹15,000 ransom | Patrika News
राष्ट्रीय

Swiggy डिलीवरी बॉय ने चुराया लैपटॉप, महिला से मांगी ₹15,000 की फिरौती

Hyderabad News: हैदराबाद में एक महिला ने दावा किया कि स्विगी जिनी (Swiggy Genie) डिलीवरी पार्टनर ने उसका लैपटॉप चुरा लिया। इसको बाद लैपटॉप वापस करने के लिए ₹15,000 की मांग की।

नई दिल्लीAug 31, 2024 / 11:57 am

Akash Sharma

Swiggy Genie

Swiggy Genie

Hyderabad News: हैदराबाद में एक महिला ने दावा किया कि स्विगी जिनी (Swiggy Genie) डिलीवरी पार्टनर ने उसका लैपटॉप चुरा लिया। इसको बाद लैपटॉप वापस करने के लिए ₹15,000 की मांग की। निशिता गुडीपुडी जो कि एक सिविल इंजीनियर हैं उन्होंने चौंकाने वाली घटना के बारे में लिंक्डइन पर बताया। उन्होंने बताया कि उनके पति ने कुछ दिन पहले एक ऑफिस से दूसरे शहर के इलाके में सामान की डिलीवरी के लिए अपना बैकपैक लेने के लिए स्विगी जिनी को बुक किया था। महिला ने कहा कि डिलीवरी पार्टनर ने लैपटॉप के साथ बैकपैक उठाया। इसके कुछ देर बाद के डिलीवरी बॉय ने अपना फोन बंद कर दिया।

दोस्त ने लॉगिन कर किया स्कैम

निशिता गुडीपुडी के अनुसार, “सबसे डरावना हिस्सा तब था जब कपल ने व्हाट्सएप के माध्यम से स्विगी एजेंट से संपर्क किया।डिलीवरी पार्टनर ने बताया कि उसके दोस्त ने उनके लॉगिन का उपयोग किया था। एजेंट ने कपल से कहा, ‘मैं जांच करूंगा और वापस आऊंगा।’कॉल के तुरंत बाद कपल को उसी नंबर से एक संदेश मिला। इसमें रैपिडो के माध्यम से लैपटॉप की डिलीवरी के लिए ₹ 15,000 की मांग की गई थी। निशिता ने अपने पोस्ट में अपने पति और पैसे की मांग करने वाले व्यक्ति के बीच व्हाट्सएप पर हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट शेयर किए।

स्विगी ने इस घटना पर नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

पीड़ित महिला की कहना है कि इस स्थिति पर खेद है। स्विगी टीम को कार्रवाई करनी चाहिए और इसे हल करना चाहिए, वरना जनता का विश्वास, मानवीय नैतिकता और ग्राहकों की संतुष्टि कंपनी से कम हो गई जाएगी। सिविल इंजीनियर ने कहा कि ये भयानक और बिल्कुल अस्वीकार्य करने बाली बात हैष। ज़ोमैटो, स्विगी, ओला, उबर आदि जैसी ‘बिचौलियों’ वाली कंपनियों को यह समझने की ज़रूरत है कि सुरक्षा पर ध्यान देना उनके लिए बेहद महत्वपूर्ण है।

Hindi News/ National News / Swiggy डिलीवरी बॉय ने चुराया लैपटॉप, महिला से मांगी ₹15,000 की फिरौती

ट्रेंडिंग वीडियो