scriptरेमंड्स के मालिक गौतम सिंघानिया का पत्नी से तलाक से पिता का भी टूटा दिल, यूं दर्द किया बयां | Raymond's owner Gautam Singhania's divorce from wife leaves father heartbroken | Patrika News
राष्ट्रीय

रेमंड्स के मालिक गौतम सिंघानिया का पत्नी से तलाक से पिता का भी टूटा दिल, यूं दर्द किया बयां

रेमंड्स के पूर्व अध्यक्ष विजयपत सिंघानिया ने अपने बेटे गौतम सिंघानिया द्वारा कंपनी को तोड़ने पर गहरी निराशा व्यक्त की। उन्होंने कहा कि अपने बेटे को कंपनी को खत्म करते देखना दिल दहला देने वाला है।

Nov 24, 2023 / 10:52 am

Shaitan Prajapat

gautam_singhania_wife_divorce0.jpg

अरबपति उद्योगपति और रेमंड कंपनी के चेयरमैन गौतम सिंघानिया और उनकी पत्नी नवाज मोदी के बीच तलाक से कंपनी पर भारी पड़ रहा है। रेमंड के पूर्व अध्यक्ष विजयपत सिंघानिया ने अपने बेटे गौतम सिंघानिया द्वारा कंपनी को तोड़ने पर गहरी निराशा जताई है। 85 वर्षीय व्यवसायी ने कहा कि रेमंड की विरासत को बनाने में बहुत समय और प्रयास लगा, उन्होंने कहा कि अपने बेटे को कंपनी को खत्म करते देखना दिल टूट रहा है। आइए जानते है मुश्किल दौर से गुजर रहे परिवार को लेकर बेटे और बहू को लेकर क्या क्या कहा।


गौतम की पत्नी से तलाक से पिता का भी टूटा दिल

विजयपत सिंघानिया ने कहा कि गौतम सिंघानिया रेमंड को तोड़ रहा है। बेटे को कंपनी को खत्म करते देखना दिल दहला देने वाला है। लेकिन मैं इस मामले में हस्तक्षेप नहीं करता। मैं उसे नहीं बताता कि उसे क्या करना चाहिए। उसे जीना है। मैंने अपना जीवन जी लिया है।

नवाज मोदी को लेकर कहीे ये बात

बिजनेस टुडे को दिए एक इंटरव्‍यू में विजयपत ने नवाज मोदी को लेकर कहा कि इस तरह से लड़कर उसे बहुत कुछ नहीं मिलेगा, फिर वह 75 फीसद हिस्‍सेदारी क्‍यों मांग रही है। उसका लक्ष्‍य हर किसी को खरीदना और सबकुछ खरीदना है। जहां तक मैं जानता हूं कोई भी छोटा वकील हिंदू विवाह अधिनियम के तहत 50 फीसद की हिस्‍सेदारी दिला सकता है।

यह भी पढ़ें

मुंबई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, 48 घंटे में बिटकॉइन में मांगे 10 लाख डॉलर




पत्नी ने मांगी 75 फीसदी संपत्ति

आपको बता दें कि दिवाली के एक दिन बाद 13 नवंबर से सिंघानिया दंपति के अलग होने की खबर सामने आई थी। 32 साल के रिश्ते को खत्म होने की जानकारी खुद गौतम सिंघानिया ने सोशल मीडिया पर दी थी। इसके बाद बीते दिनों नवाज मोदी ने फैमिली सेटलमेंट के तहत गौतम सिंघानिया से 75 फीसदी संपत्ति यानी 8745 करोड़ रुपये की डिमांड की। उन्होंने बेटी निहारिका और निशा के साथ-साथ खुद के लिए किया था। गौतम सिंघानिया की कुल नेटवर्थ 11,600 करोड़ रुपये की है।

यह भी पढ़ें

Uttarkashi Tunnel Rescue: 12 दिन बाद भी हाथ खाली, फिर रूकी ड्रिलिंग मशीन, अब सुरंग में जाएगा ड्रोन



Hindi News/ National News / रेमंड्स के मालिक गौतम सिंघानिया का पत्नी से तलाक से पिता का भी टूटा दिल, यूं दर्द किया बयां

ट्रेंडिंग वीडियो