scriptजिंदा सांप हाथ में लेकर अस्पताल पहुंचा शख्स, डॉक्टर से बोला- ‘साहेब इसी ने काटा है’, देखे वीडियो | man reached hospital with snake in samastipur bihar told doctor Saheb he bitten me video viral | Patrika News
राष्ट्रीय

जिंदा सांप हाथ में लेकर अस्पताल पहुंचा शख्स, डॉक्टर से बोला- ‘साहेब इसी ने काटा है’, देखे वीडियो

Samastipur: बिहार के समस्तीपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला सामने आया है। यहां एक युवक को काम करते समय सांप ने काट लिया था। जिसके बाद युवक ने सांप को हाथ में पकड़ लिया, फिर अस्पताल इलाज करवाने पहुंच गया।

समस्तीपुरAug 04, 2024 / 05:21 pm

Prashant Tiwari

बिहार के समस्तीपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला सामने आया है। यहां एक युवक को काम करते समय सांप ने काट लिया था। जिसके बाद युवक ने सांप को हाथ में पकड़ लिया, फिर अस्पताल इलाज करवाने पहुंच गया। अस्पताल परिसर में जिंदा सांप को देखकर वहां मौजूद लोगों के बीच हड़कंप मच गया है। युवक के हाथों में सांप को देखकर आस-पास मौजूद स्टॉफ और अन्य मरीज भी डर गए। हालांकि डॉक्टरों के समझाने के बाद मरीज ने सांप को दूर ले जाकर छोड़ दिया। वहीं, अब युवक का सांप के साथ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
साहेब इसी ने काटा है
सांप के काटने के बाद अस्पताल पहुंचे युवक ने बताया कि घर में ईंट हटाने के दौरान अचानक सांप ने काट लिया। सांप घर में भी जा रहा था। हालांकि, मैंने सांप को पकड़ लिया और इसे साथ में अस्पताल ले आया। आपातकालीन वार्ड में तैनात डॉक्टर संजय कुमार ने पीड़ित व्यक्ति का शुरू किया इलाज। डॉक्टर के अनुसार व्यक्ति को सांप नहीं काटा है। लेकिन उसे ऑब्जर्वेशन में रखा गया है।
कहां की है घटना?

जानकारी के मुताबिक, समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के माधोपुर छतौना गांव के रहने वाले कमलेश चौधरी अपने घर के आगे से ईट हटा रहे थे। उसी दौरान एक विषैले सांप ने काट लिया। ऐसे में वे घबराएं नहीं बल्कि सांप को पकड़ कर इलाज कराने सदर अस्पताल पहुंच गए।

Hindi News/ National News / जिंदा सांप हाथ में लेकर अस्पताल पहुंचा शख्स, डॉक्टर से बोला- ‘साहेब इसी ने काटा है’, देखे वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो