scriptLawrence Bishnoi के भाई ने किया चौंकाने वाला खुलासा, जेल में भी महंगे कपड़े-जूते पर हर साल खर्च होते हैं 40 लाख | lawrence-bishnoi family-spends-up-to-rs-40-lakh-per-year-for-gangster-shoes-cloths-cousin-reveal | Patrika News
राष्ट्रीय

Lawrence Bishnoi के भाई ने किया चौंकाने वाला खुलासा, जेल में भी महंगे कपड़े-जूते पर हर साल खर्च होते हैं 40 लाख

Lawrence Bishnoi: लॉरेंस बिश्नोई के जेल में खर्चे और उसके रहन-सहन को लेकर चचेरे भाई ने बड़ा खुलासा किया है।

नई दिल्लीOct 20, 2024 / 02:20 pm

Devika Chatraj

जाने माने कुख्यात गैंगस्टर (Gangster) में गिने जाने वाले लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की हत्या के बाद से एक बार फिर देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। लॉरेंस बिश्नोई के एक चचेरे भाई ने खुलासा किया है कि जेल में बंद बिश्नोई की देखभाल पर उनका परिवार हर साल 35 से 40 लाख रुपया खर्च करता है। रिपोर्ट के मुताबिक 50 वर्षीय रमेश बिश्नोई (Ramesh Bishnoi) ने यह भी कहा कि परिवार ने कभी नहीं सोचा था कि वह आगे चलकर अपराधी बन जाएगा।

चचेरे भाई ने दी जानकारी

लॉरेंस बिश्नोई के चचेरे भाई रमेश ने बताया, “हम हमेशा से अमीर रहे हैं। लॉरेंस के पिता हरियाणा पुलिस में कांस्टेबल थे और गांव में 110 एकड़ जमीन है। लॉरेंस हमेशा महंगे कपड़े और जूते पहनता था। अब भी परिवार जेल में उस पर सालाना 35-40 लाख रुपये खर्च करता है।” NCP नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली है, जिसमें दावा किया गया कि सलमान खान से नजदीकियों के कारण उसने मर्डर किया। हालांकि पुलिस इस हत्या में लॉरेंस बिश्नोई की संलिप्ता की जांच कर रही है।

लॉरेंस बिश्नोई पर कनाडा पुलिस के आरोप

लॉरेंस बिश्नोई पर कनाडा की पुलिस का भी आरोप है कि लॉरेंस बिश्नोई का गैंग भारत सरकार के एजेंटों के साथ मिलकर उनके देश में हिंसक गतिविधियां चला रहे हैं, जिसका भारत ने खंडन किया है। बाबा सिद्दीकी की हत्या में शामिल हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।

Hindi News / National News / Lawrence Bishnoi के भाई ने किया चौंकाने वाला खुलासा, जेल में भी महंगे कपड़े-जूते पर हर साल खर्च होते हैं 40 लाख

ट्रेंडिंग वीडियो