scriptKarnataka: एक महिला ने की 7 शादियां, 6 से ले रही भरण पोषण अब सातवें से मांगा तलाक, जज भी हैरान | Karnataka: A woman married 7 times, taking maintenance from 6, now asked for divorce from the seventh, even the judge is surprised | Patrika News
राष्ट्रीय

Karnataka: एक महिला ने की 7 शादियां, 6 से ले रही भरण पोषण अब सातवें से मांगा तलाक, जज भी हैरान

Trending Video: कर्नाटक की एक महिला ने 7 बार शादी की और अपने 6 पतियों से भरण-पोषण के पैसे लिए। लड़े जा रहे मामले में उसका 7वां पति शामिल था।

नई दिल्लीAug 19, 2024 / 03:06 pm

Anish Shekhar

हम पति-पत्नी से जुड़े कई अजीबोगरीब मामलों को देखते हैं, जो बुरे तलाक या अलगाव के इर्द-गिर्द घूमते हैं। इसमें बहुत सारा पैसा और उसका बहुत झगड़ालू बंटवारा शामिल हो सकता है। एक कोर्टरूम वीडियो ऑनलाइन ध्यान आकर्षित कर रहा है, जिसमें एक महिला का मामला है जिसने 7 बार शादी की और अपने हर पति से पैसे लिए, इस पर सदस्यों द्वारा चर्चा की जा रही है।
1 मिनट 26 सेकंड की क्लिप को @DeepikaBhardwaj नामक अकाउंट द्वारा X पर शेयर किया गया था। क्लिप पर लिखे गए लंबे ट्वीट के अनुसार, अनाम महिला ने 7 बार शादी की और अपने 6 पतियों से भरण-पोषण के पैसे लिए। लड़े जा रहे मामले में उसका 7वां पति शामिल था। वीडियो जज और वकीलों के बीच बातचीत से शुरू होता है, जो उनसे मामले से जुड़े कुछ बुनियादी सवाल पूछते हैं।
यह पता चला है कि वह अपने प्रत्येक पति के साथ 6 महीने से 1 साल तक रही, फिर उन पर 498A भरण-पोषण का मामला दर्ज किया। जज ने कहा, “आप कानून के साथ खेल रहे हैं।” क्लिप के अंत में, वह मामले को एक और तारीख देता है और अधिकारियों को हर पति के बारे में सभी विवरण प्राप्त करने का आदेश देता है। वह पूछता है कि इससे पहले के मामलों का क्या हुआ, वकील ने खुलासा किया कि उन्होंने समझौता कर लिया है।
ट्वीट में कहा गया है, “सीरियल 498a आरोप लगाने वाली। कर्नाटक में एक महिला ने 7 बार शादी की है। प्रत्येक के साथ अधिकतम 1 वर्ष तक रही। सभी पर 498A, भरण-पोषण का मामला दर्ज किया। 6 पतियों से पैसे लिए। अब 7वें के साथ केस लड़ रही है। उसके पास सभी रिकॉर्ड होने के बावजूद, माईलॉर्ड उसे जेल नहीं भेज रहे हैं। जय हो समानता।”
नेटिज़ेंस ने कमेंट सेक्शन में वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी, जिसमें से अधिकांश ने अपना गुस्सा जाहिर किया। पहले यूजर ने ट्वीट किया, “यह घृणित व्यवहार है।” दूसरे यूजर ने लिखा, “यह कई महिलाओं के लिए एक तरह का स्टार्टअप व्यवसाय बन गया है।” तीसरे यूजर ने शेयर किया, “महिला का नाम अवश्य बताया जाना चाहिए…ताकि 8वें और उसके बाद के पति को बचाया जा सके।” और चौथे यूजर ने पूछा, “इसकी अनुमति कैसे दी जा सकती है?” इस ट्वीट को प्लेटफॉर्म पर 329,000 से अधिक बार देखा गया है।

Hindi News/ National News / Karnataka: एक महिला ने की 7 शादियां, 6 से ले रही भरण पोषण अब सातवें से मांगा तलाक, जज भी हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो