scriptJammu Kashmir Result: चुनावी नतीजों से पहले PDP के साथ जाने को लेकर फारूक अब्दुल्ला ने दिया ये बड़ा बयान | Jammu Kashmir Result: Before the election results, Farooq Abdullah gave this big statement about going with PDP. | Patrika News
राष्ट्रीय

Jammu Kashmir Result: चुनावी नतीजों से पहले PDP के साथ जाने को लेकर फारूक अब्दुल्ला ने दिया ये बड़ा बयान

Jammu Kashmir Election: जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के मंगलवार को नतीजे घोषित किए जाएंगे। इससे पहले फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि BJP को सत्ता से बाहर रखने के लिए वे पीडीपी के साथ जा सकते हैं।

जम्मूOct 07, 2024 / 08:15 pm

Ashib Khan

farooq abdullah, Ex CM Jammu and Kashmir

Jammu Kashmir Result: जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव (Jammu Kashmir Election) के मंगलवार को नतीजें आएंगे। वहीं नतीजों से पहले नेशनल कॉन्फ्रेंस (NC) के नेता फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में बीजेपी (BJP) को सत्ता से बाहर रखने के लिए नेशनल कॉन्फ्रेंस पीडीपी (PDP) के साथ चुनाव के बाद गठबंधन के लिए तैयार है। पीडीपी के साथ जाने के पर फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि क्यों नहीं, इससे क्या फर्क पड़ता है? उनका कहना है कि वे सभी एक ही चीज के लिए काम करते हैं। 

‘कांग्रेस को भी नहीं होगी कोई आपत्ति’

फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि भले ही वह एक दूसरे के प्रतिद्वंद्वी हो लेकिन उन्हें इससे कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को भी इससे कोई आपत्ति नहीं होगी। फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि मैं सीएम नहीं बनूंगा। मैंने अपना काम कर दिया है। अब मेरी समस्या यह होगी कि हम एक मजबूत सरकार कैसे बना सकते हैं।

‘गठबंधन में शामिल होने के लिए किया था आमंत्रित’

NC नेता फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि गठबंधन में शामिल होने के लिए पीडीपी को आमंत्रित किया था, लेकिन सीट बंटवारे पर कोई समझौता नहीं हो सका। इस कारण से पीडीपी ने अपने दम पर चुनाव लड़ा। साथ ही फारूक अब्दुल्ला का मानना है कि पीडीपी किंगमेकर की भूमिका भी निभा सकती है।

Hindi News / National News / Jammu Kashmir Result: चुनावी नतीजों से पहले PDP के साथ जाने को लेकर फारूक अब्दुल्ला ने दिया ये बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो