scriptJDU में आते ही पूर्व IAS पर मेहरबान हुए नीतीश कुमार, पार्टी में दी बड़ी जिम्मेदारी | Former IAS Manish Verma became General Secretary of JDU CM Nitish gave big responsibility | Patrika News
राष्ट्रीय

JDU में आते ही पूर्व IAS पर मेहरबान हुए नीतीश कुमार, पार्टी में दी बड़ी जिम्मेदारी

Bihar: जदयू ने गुरुवार को पूर्व आईएएस अधिकारी मनीष वर्मा को पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव बनाया है।

पटनाJul 11, 2024 / 04:57 pm

Prashant Tiwari

जनता दल (यूनाइटेड) में शामिल हुए सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी मनीष वर्मा को पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी देते हुए राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया है। उन्होंने मंगलवार को जदयू की सदस्यता ग्रहण की थी। पार्टी के महासचिव और एमएलसी आफाक अहमद खान ने गुरुवार को बताया कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने तत्काल प्रभाव से मनीष वर्मा को जदयू का राष्ट्रीय महासचिव नियुक्त किया है। 
 Former IAS Manish Verma became General Secretary of JDU CM Nitish gave big responsibility
मंगलवार को JDU में शामिल हुए थे मनीष

मंगलवार को जदयू के प्रदेश कार्यालय में आयोजित समारोह में पार्टी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार झा ने मनीष वर्मा को पार्टी की सदस्यता दिलवाई थी। इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता विजय कुमार चौधरी और प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुमार कुशवाहा भी मौजूद थे। 
पटना के जिलाधिकारी भी रह चुके हैं मनीष

2000 बैच के आईएएस अधिकारी मनीष कुमार वर्मा पटना के जिलाधिकारी भी रह चुके हैं। पार्टी में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा था कि पहले जदयू मेरे दिल में था और अब मैं इस दल में आ गया हूं। वह सीएम नीतीश कुमार के परामर्शी भी रह चुके हैं। पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे कि सदयस्ता ग्रहण करने के बाद मनीष वर्मा को पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है। 

Hindi News/ National News / JDU में आते ही पूर्व IAS पर मेहरबान हुए नीतीश कुमार, पार्टी में दी बड़ी जिम्मेदारी

ट्रेंडिंग वीडियो