scriptअगले 4 दिन दिल्ली में बंद रहेंगे ये मार्ग, एडवाइजरी जारी | delhi police issued traffic advisory in view of republic day parade rehearsals know details | Patrika News
राष्ट्रीय

अगले 4 दिन दिल्ली में बंद रहेंगे ये मार्ग, एडवाइजरी जारी

गणतंत्र दिवस परेड रिहर्सल को लेकर दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी की है। जानिए इसमें क्या निर्देश दिए गए…

Jan 16, 2024 / 08:09 am

Paritosh Shahi

delhi_police_traffic.jpg

गणतंत्र दिवस को लेकर देश की राजधानी दिल्ली तैयारियां जोरों पर है। अभी परेड रिहर्सल चल रहा है इस कारण चार दिन तक कई मार्ग बंद रहेंगे। इसे बाबत दिल्ली ट्रैफिक पुलिस द्वारा एक ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है। इसे लेकर दिए जानकारी में दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि गणतंत्र दिवस परेड पूर्वाभ्यास के मद्देनजर सोमवार को चार दिनों के लिए मध्य दिल्ली में इंडिया गेट के पास यातायात प्रतिबंध को लेकर एक एडवाजरी जारी की है। इसमें बताया गया है कि कर्तव्य पथ पर बुधवार, बृहस्पतिवार, शनिवार और रविवार को गणतंत्र दिवस परेड का पूर्वाभ्यास किया जाएगा।

 

 

इन रास्तों पर बंद रहेगा ट्रैफिक

निर्देश के मुताबिक, कर्तव्य पथ पर परेड की मुक्त संचलन को आसान बनाओ के लिए कर्तव्य पथ-रफी मार्ग चौराहा, कर्तव्य पथ-जनपथ चौराहा, कर्तव्य पथ-मानसिंह रोड चौराहा और कर्तव्य पथ-सी हेक्सागन पर यातायात की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी।

समय

एडवाइजरी में बताया गया कि बुधवार, बृहस्पतिवार, शनिवार और रविवार को 10.15 am बजे से 12.30 pm बजे तक इन मार्गों यातायात प्रतिबंधित रहेगा।

डायवर्ट रहेगा ट्रैफिक

रास्ते बंद होने के कारण यातायात परिवर्तित किया जाएगा। जिसके वजह से कई मार्गों पर भयंकर भीड़भाड़ होने की संभावना है और मोटर चालकों से यातायात पुलिस कर्मियों के निर्देशों का पालन करने का अनुरोध किया जाता है।

यह भी पढ़ें: अब इस रूट पर वंदे भारत ट्रेन चलाने की तैयारी, यात्रियों के लिए खुशखबरी, जानें डिटेल

Hindi News/ National News / अगले 4 दिन दिल्ली में बंद रहेंगे ये मार्ग, एडवाइजरी जारी

ट्रेंडिंग वीडियो