scriptDelhi Liquor Policy: बीजेपी ने जारी किया स्टिंग ऑपरेशन, केजरीवाल से पूछे 5 सवाल | Delhi Liquor Policy: BJP be released sting operation, asked 5 questions to Arvind Kejriwal | Patrika News
राष्ट्रीय

Delhi Liquor Policy: बीजेपी ने जारी किया स्टिंग ऑपरेशन, केजरीवाल से पूछे 5 सवाल

Delhi Liquor Policy: भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए दिल्ली में शराब बिक्री को लेकर आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है। स्टिंग ऑपरेशन का का वीडियो जारी करते हुए उन्होंने कहा कि हमने नई आबकारी नीति के संबंध में अरविंद केजरीवाल जी और मनीष सिसोदिया से पांच सवाल पूछे।

Sep 05, 2022 / 12:48 pm

Shaitan Prajapat

Sambit Patra

Sambit Patra

Delhi Liquor Policy: दिल्ली की शराब नीति को लेकर बीजेपी और आप एक बार फिर आमने सामने है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया और शराब नीति को लेकर आम आदमी पार्टी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा हमने नई आबकारी नीति के संबंध में अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया से पांच सवाल पूछे। हालांकिए सवाल अनुत्तरित हैंए और इसलिए हम यहां एक उन्होंने स्टिंग ऑपरेशन के जरिए उनकी शराब नीति को लेकर भ्रष्टाचार का पर्दाफाश किया है।

 


बीजेपी का कहना है कि शराब बिक्री में घोटाला हुआ है और उसमें केजरीवाल और सिसोदिया का हाथ है। अपने इसी दावे के समर्थन में दिल्ली बीजेपी के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने एक वीडियो जारी किया है। बग्गा का दावा है कि ये स्टिंग ऑपरेशन है और इसमें आबकारी घोटाले के 13 नंबर आरोपी सनी मारवाह के पिता कुलविंदर मारवाह केजरीवाल का हाथ होने की पोल खोल रहे हैं।

https://twitter.com/amitmalviya/status/1566679066824130560?ref_src=twsrc%5Etfw


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे स्टिंग ऑपरेशन के वीडिया में एक आदमी बोल रहा है कि इसमें 80 फीसदी फायदा है। यानी एक रुपए का माल बेचने पर उसमें 80 पैसे का फायदा होता है। इसमें यह चाल चली गई है। 20 रुपए का माल लेकर जितने में मर्जी हो उतने में बेचो। बस हमें पैसे फिक्स चाहिए। इसमें वह आगे कहता है कि हमसे एक साल के 235 करोड़ रुपए लिए हैं। ये तो बहुत कम हैं। कुछ लोगों से तो 500-500 करोड़ रुपए तक लिए थे।

इसके जरिए बीजेपी ने आप पर कमीशन के जरिए मोटा माल लेने का आरोप लगाया है। बीजेपी का दावा है कि सीबीआई द्वारा दर्ज मामले में आरोपी नंबर 13 सनी मारवाह के पिता कुलविंदर मारवाह ने खुफिया कैमरे पर आप सरकार की ओर से कमीशन लेने की बात कही है।

 


आपको बता दें कि दिल्ली में हुए कथित आबकारी यानी शराब बिक्री के घोटाले की सीबीआई जांच चल रही है। सीबीआई ने आबकारी विभाग देख रहे डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पर छापा भी मारा था। सिसोदिया के बैंक लॉकर की जांच भी की थी। वहीं सिसोदिया और सीएम अरविंद केजरीवाल लगातार दावा कर रहे हैं कि कोई घोटाला नहीं हुआ।

Hindi News/ National News / Delhi Liquor Policy: बीजेपी ने जारी किया स्टिंग ऑपरेशन, केजरीवाल से पूछे 5 सवाल

ट्रेंडिंग वीडियो