scriptCM Arvind Kejriwal Delhi:अरविंद केजरीवाल को जमानत, शराब घोटाले में था मनी लांड्रिंग का आरोप | Delhi CM Arvind Kejriwal gets bail, was accused of money laundering in liquor scam | Patrika News
राष्ट्रीय

CM Arvind Kejriwal Delhi:अरविंद केजरीवाल को जमानत, शराब घोटाले में था मनी लांड्रिंग का आरोप

Delhi CM अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाला से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में कोर्ट से जमानत मिल गई है।

नई दिल्लीJun 20, 2024 / 10:10 pm

Anand Mani Tripathi

Arvind
Delhi CM अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाला से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत मिल गई है। उन्हें 1 लाख रुपए के मुचलके पर दिल्ली की राउड एवेन्यू कोर्ट ने जमानत दी है। इससे पहले उन्हें लोकसभा चुनाव के दौरान उच्चतम न्यायालय के आदेश से जमानत मिली थी। लोकसभा चुनाव का परिणाम आने से पहले ही उन्हें 2 जून को फिर से जेल जाना पड़ा था। अब वह शुक्रवार को जेल से बाहर आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि प्रवर्तन निदेशालय ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नियमित जमानत के विरोध के लिए 48 घंटे का समय मांगा है। इस मामले प्रवर्तन निदेशालय उच्च न्यायालय का रूख कर सकती है।
सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं
कोर्ट के इस फैसले से आम आदमी पार्टी बेहद खुश है। पार्टी की तरफ से प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा गाय है कि सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं हो सकता। भाजपा की प्रवर्तन निदेशालय की तमाम आपत्तियों को खारिज करते हुए माननीय न्यायालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी है। वहीं मंत्री आतिशी ने एक पोस्ट में ‘सत्यमेव जयते’ कैप्शन लिखते एक पोस्ट शेयर की है।

Hindi News/ National News / CM Arvind Kejriwal Delhi:अरविंद केजरीवाल को जमानत, शराब घोटाले में था मनी लांड्रिंग का आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो