scriptAgniveer : अग्निवीर मुआवजे पर बुरे फंसे राजनाथ सिंह, शहीद के पिता ने किया खुलासा…हिल गई PM Modi की सरकार | Agniveer Rajnath Singh in deep trouble over Agniveer compensation, martyr's father made revelations...PM Modi's government shaken | Patrika News
राष्ट्रीय

Agniveer : अग्निवीर मुआवजे पर बुरे फंसे राजनाथ सिंह, शहीद के पिता ने किया खुलासा…हिल गई PM Modi की सरकार

सेना की ओर से साफ किया गया कि अजय सिंह के परिवार को 98.39 लाख रुपए का भुगतान कर दिया गया है और कुछ औपचारिकताओं के बाद उन्हें 67 लाख रुपए और दिए जाएंगे। इस तरह लगभग 1.65 करोड़ का मुआवजा मिलेगा।

नई दिल्लीJul 04, 2024 / 02:24 pm

Anand Mani Tripathi

लोकसभा में शहीद अग्निवीर अजय सिंह को मुआवजे की रकम न मिलने के नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के दावे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से तकरार के बाद बुधवार को राहुल ने सोशल मीडिया एक्स पर शहीद के पिता का वीडियो साझा किया जिसमें वह केंद्र सरकार की ओर से मुआवजे की रकम मिलने से इनकार कर रहे हैं। राजनाथ सिंह ने राहुल पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था और भाजपा ने लोकसभा अध्यक्ष से राहुल के बयान के सत्यापन की मांग की थी।
अग्निवीर अजय के पिता वीडियो में एक करोड़ रुपए दिए जाने के राजनाथ सिंह के दावे को गलत बताते हुए यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि राज्य सरकार से मुआवजा मिला है केंद्र से नहीं। वह अग्निवीर योजना को समाप्त करने की भी मांग कर रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सेना की ओर से साफ किया गया कि अजय सिंह के परिवार को 98.39 लाख रुपए का भुगतान कर दिया गया है और कुछ औपचारिकताओं के बाद उन्हें 67 लाख रुपए और दिए जाएंगे। इस तरह लगभग 1.65 करोड़ का मुआवजा मिलेगा।

Hindi News/ National News / Agniveer : अग्निवीर मुआवजे पर बुरे फंसे राजनाथ सिंह, शहीद के पिता ने किया खुलासा…हिल गई PM Modi की सरकार

ट्रेंडिंग वीडियो