scriptKing Cobra: महिला को जिंदा ही निगल गया दैत्याकार अजगर, पूरी खबर पढ़ रोंगटे खड़े हो जाएंगे | trending today python swallowed women indonesia video viral | Patrika News
विदेश

King Cobra: महिला को जिंदा ही निगल गया दैत्याकार अजगर, पूरी खबर पढ़ रोंगटे खड़े हो जाएंगे

King Cobra: इंडोनेशिया में एक महिला को 30 फुट लंबे अजगर ने निगल लिया। घटना सुलावेसी प्रांत के सितेबा गांव की है।

नई दिल्लीJul 04, 2024 / 12:59 pm

M I Zahir

King Kobra

King Kobra

King Cobra: बच्चे के लिए दवा लेने निकली थी मां, अजगर ने निगल लिया, फिर… देखते ही खड़े हो जाएंगे रोंगटेइंडोनेशिया में एक महिला को 30 फुट लंबे अजगर ( King Kobra) ने निगल लिया। घटना सुलावेसी प्रांत के सितेबा गांव की है। मध्य इंडोनेशिया में एक महिला को सांप के पेट में मृत पाया गया। सांप ने महिला को निगल लिया था।

यह दूसरी घटना

पुलिस ने इस आशय की जानकारी दी। इस प्रांत में एक महीने में अजगर द्वारा किसी को समूचा निगल जाने की यह दूसरी घटना है। पुलिस ने बताया कि 36 वर्षीय सिरियाती मंगलवार सुबह अपने बीमार बच्चे के लिए दवा खरीदने के लिए घर से निकली थी, जिसके बाद वह लापता हो गई थी। उसके पति आदियांसा को उसकी चप्पलें दक्षिण सुलावेसी प्रांत के सितेबा गांव में उसके घर से लगभग 500 मीटर दूर जमीन पर पड़ी मिलीं।

ट्यूनीशिया में राष्ट्रपति चुनाव 6 अक्टूबर को

ट्यूनीशिया: राष्ट्रपति चुनाव 6 अक्टूबर को काहिरा. ट्यूनीशिया के मौजूदा राष्ट्रपति कैस सईद के आदेश के अनुसार ट्यूनीशिया में अगला राष्ट्रपति चुनाव 6 अक्टूबर को होगा। सईद 2019 से पद पर हैं और दूसरे कार्यकाल के लिए चुनाव लड़ सकते हैं। सईद ने सरकार को 25 जुलाई, 2021 को बर्खास्त कर दिया और संसद और ट्यूनीशिया की इस्लामी पार्टी एन्नाहदा के खिलाफ बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन की पृष्ठभूमि के खिलाफ संसद को निलंबित कर दिया था।

अमरीका: गाजा युद्ध के खिलाफ एक और इस्तीफा

वाशिंगटन. गाजा में लगभग नौ महीने से जारी युद्ध के दौरान इजरायल को अमरीकी राष्ट्रपति जो बाइडन के समर्थन ने कम से कम नौ अमरीकी प्रशासनिक अधिकारियों को इस्तीफा देने के लिए प्रेरित किया है। कुछ ने अमरीकी राष्ट्रपति पर फिलिस्तीनी एन्क्लेव में इजरायल के अत्याचारों पर आंखें मूंद लेने का आरोप लगाया है। ताजा इस्तीफा गृह मंत्रालय में विशेष सहायक रहीं मरियम हसनैन का आया है। उन्होंने बाइडन की विदेश नीति की आलोचना करते हुए इसे ‘नरसंहार को बढ़ावा देने वाली’ बताया।

Hindi News/ world / King Cobra: महिला को जिंदा ही निगल गया दैत्याकार अजगर, पूरी खबर पढ़ रोंगटे खड़े हो जाएंगे

ट्रेंडिंग वीडियो