scriptT20 World Cup विजेता टीम से मिले PM Modi, ट्रॉफी उठाकर टीम को शाबाशी तो देशवासियों को दी बधाई | world champion team india reached to meet pm modi rohit sharma will show the trophy over breakfast | Patrika News
क्रिकेट

T20 World Cup विजेता टीम से मिले PM Modi, ट्रॉफी उठाकर टीम को शाबाशी तो देशवासियों को दी बधाई

Team India Meet PM Modi: टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद आज टीम इंडिया स्वदेश लौट गई। टीम के सभी सदस्य प्रधानमंत्री आवास पहुंचकर पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। विश्व विजेता टीम ने पीएम मोदी के साथ ब्रेकफास्‍ट भी किया।

नई दिल्लीJul 04, 2024 / 01:56 pm

lokesh verma

Team India Meet PM Modi: टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन टीम इंडिया आखिरकार लंबे इंतजार के बाद स्‍वदेश लौट आई है। आज गुरुवार सुबह जैसे ही दिल्ली के इंदिरा गांधी इटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी तो वहां पहले से ही मौजूद फैंस ने जोरदार स्‍वागत किया। इसके बाद टीम इंडिया एयरपोर्ट से सीधे होटल पहुंची। जहां ढोल की थाप पर रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव समेत कई प्‍लेयर्स ने भांगड़ा किया। फिर थोड़ी देर आराम के बाद भारतीय टीम पीएम मोदी से मुलाकात के लिए 7 लोक कल्याण मार्ग पहुंची। जहां पीएम मोदी के साथ टीम इंडिया ने ब्रेकफास्‍ट किया। इस दौरान पीएम मोदी ने रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ समेत पूरी टीम को शाबाशी दी तो देशवासियों को बधाई दी।

मुंबई में भी होगा जश्‍न

बता दें कि पीएम मोदी से मुलाकात से मुलाकात के बाद करीब 12.30 बजे भारतीय टीम वापस होटल लौट गई। अब टीम इंडिया थोड़ी देर बाद इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए रवाना होगी और फिर मुंबई के लिए उड़ान भरेगी। जहां शाम को नरीमन पॉइंट से वानखेड़े स्टेडियम तक एक ओपन रूफ बस में सवार होकर विक्‍ट्री परेड करेगी। मुंबई में भी कार्यक्रम की तैयारियां जोर-शोर से शुरू कर दी गई हैं।

बीसीसीआई के उपाध्यक्ष बोले खिताब जीतना बड़ी उपलब्धि

बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा कि हर कोई खुश है, क्योंकि दक्षिण अफ्रीका और कई देशों को हराकर आईसीसी टी20 विश्व कप जीतना एक बड़ी उपलब्धि है। मैं इसका श्रेय सभी खिलाड़ियों, टीम प्रबंधन और बीसीसीआई अधिकारियों को देना चाहूंगा। वे आज एयर इंडिया के एक निजी चार्टर्ड विमान से यहां पहुंचे और अब वे मुंबई के लिए रवाना होंगे और वहां स्वागत समारोह होगा।

Hindi News/ Sports / Cricket News / T20 World Cup विजेता टीम से मिले PM Modi, ट्रॉफी उठाकर टीम को शाबाशी तो देशवासियों को दी बधाई

ट्रेंडिंग वीडियो