scriptनीतीश की वाराणसी रैली रद्द होने पर भाजपा का तंज, कहा- उन्हें वहां वार्ड पार्षद जितने भी वोट नहीं मिलेंगे | BJP taunts on cancellation of Nitish Varanasi rally | Patrika News
राष्ट्रीय

नीतीश की वाराणसी रैली रद्द होने पर भाजपा का तंज, कहा- उन्हें वहां वार्ड पार्षद जितने भी वोट नहीं मिलेंगे

Nitish Kumar Varanasi rally canceled: नीतीश कुमार 24 दिसंबर को पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रैली कर अपना शक्ति प्रदर्शन करना चाहते थे। लेकिन किसी कारण से रैली को रद्द कर दिया गया है।

Dec 15, 2023 / 12:56 pm

Prashant Tiwari

  BJP taunts on cancellation of Nitish Varanasi rally said he will not get as many votes as ward councilor there


लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी को केंद्र से बेदखल करने की तैयारी में जुटे विपक्ष को तग़ड़ा झटका लगा है। दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 24 दिसंबर को पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रैली कर अपना शक्ति प्रदर्शन करना चाहते थे। लेकिन अब उनकी रैली रद्द हो गई है। इस पर अब भाजपा ने जहां नीतीश की चुटकी ली है। वहीं, जनता दल (यूनाइटेड) ने राजनीति करने का आरोप लगाया है।

नीतीश को पार्षद जितने भी वोट नहीं मिलेंगे- भाजपा

बनारस में नीतीश कुमार की होने वाली रैली पर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने तंज कसा है। मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, “ नीतीश कुमार मध्य प्रदेश भी गए थे चुनाव लड़ने के लिए लेकिन क्या हुआ? हमारे यहां जितने वोट वार्ड पार्षदों को मिलते हैं, उतने भी उन्हें नहीं मिले। फिर अगर वह बनारस जाएंगे तो भी यही हाल होने वाला है। बनारस में भी वार्ड पार्षद जितने वोट नहीं मिलेंगे।”

 

जद(यू) ने लगाया राजनीति करने का आरोप

वहीं, नीतीश कुमार की वाराणसी में 24 दिसंबर को होने जा रही रैली को रद्द कर दिया गया है। जदयू ने इसकी वजह भी बताई है। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने गुरुवार को कहा कि 29 दिसंबर को दिल्ली में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होनी है। इसके अलावा प्रदेश में कुछ कार्यक्रम होने की वजह से मुख्यमंत्री व्यस्त रहेंगे। ऐसे में उनकी वाराणसी रैली को फिलहाल के लिए टाल दिया गया है। वहीं, पार्टी के दूसरे नेता इसके उलट योगी सरकार पर जनसभा के लिए जमीन नहीं देने का आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल दोनों ही तरफ से इस मुद्दे पर जमकर राजनीति की जा रही है।

रवि किशन ने भी कसा था तंज

वहीं, नीतीश कुमार के वाराणसी दौरे पर भाजपा सांसद और भोजपुरी फिल्म के स्टार रवि किशन ने भी तंज कसा था। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि काशी महादेव की नगरी है, वे जरूर आएं। हमने सुना है जहां कण-कण में शिव है वहां नीतीश कुमार आ रहे हैं। नीतीश कुमार को मैं क्षमा के साथ कहना चाहता हूं, क्योंकि वह बड़े नेता हैं, वे आए और फरिया ले। हमारे प्रधानमंत्री गरीबों के नेता हैं। वे कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री बनाने वाले नेता हैं। वह करोड़ों भारतीय का ख्याल रखते हैं। इसलिए नीतीश जी उनसे नहीं जीत सकते।

Hindi News / National News / नीतीश की वाराणसी रैली रद्द होने पर भाजपा का तंज, कहा- उन्हें वहां वार्ड पार्षद जितने भी वोट नहीं मिलेंगे

ट्रेंडिंग वीडियो