scriptBJD की राज्यसभा सांसद ममता मोहंता ने राज्यसभा और पार्टी की सदस्यता से दिया इस्तीफा | BJD Rajya Sabha MP Mamta Mohanta resigns from Rajya Sabha and party membership | Patrika News
राष्ट्रीय

BJD की राज्यसभा सांसद ममता मोहंता ने राज्यसभा और पार्टी की सदस्यता से दिया इस्तीफा

Odisha: बीजू जनता दल (बीजद) की राज्यसभा सांसद ममता मोहंता ने बुधवार को सदन से इस्तीफा दे दिया।

भुवनेश्वरJul 31, 2024 / 06:59 pm

Prashant Tiwari

बीजू जनता दल (बीजद) की राज्यसभा सांसद ममता मोहंता ने बुधवार को सदन से इस्तीफा दे दिया है। राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ ने तत्काल प्रभाव से उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया। 

मैं बीजू जनता दल की प्राथमिक सदस्यता…
इसके अलावा, ममता मोहंता ने बीजू जनता दल की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया है। पार्टी के अध्यक्ष नवीन पटनायक के नाम अपने इस्तीफे में उन्होंने लिखा, “आदरणीय महोदय, मैं, 31 जुलाई, 2024 को बीजू जनता दल की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देती हूं। मैं मयूरभंज के लोगों की सेवा करने और राष्ट्रीय स्तर पर ओडिशा के मुद्दे को उठाने का अवसर देने के लिए आपका तहे दिल से आभार व्यक्त करती हूं।”
2020 में बनी थी राज्यसभा सांसद

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि बीजू जनता दल में मेरी और मेरे समुदाय की सेवाओं की कोई आवश्यकता नहीं है। इसलिए, मैंने जनहित में यह कठोर निर्णय लिया है। मैं आपसे मेरा इस्तीफा स्वीकार करने का अनुरोध करती हूं।” बता दें कि ममता मोहंता अप्रैल 2020 को राज्यसभा सांसद के रूप में निर्वाचित हुई थीं। उनके इस्तीफे के पीछे की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं है।

Hindi News/ National News / BJD की राज्यसभा सांसद ममता मोहंता ने राज्यसभा और पार्टी की सदस्यता से दिया इस्तीफा

ट्रेंडिंग वीडियो