scriptपुलिस को बड़ी सफलता, दो लाख का इनामी अपराधी गिरफ्तार, हत्या-लूट और रंगदारी के 27 केस हैं दर्ज | Bihar police arrested criminal Ranjit Chaudhary with bounty of Rs 2 lakh on his head | Patrika News
राष्ट्रीय

पुलिस को बड़ी सफलता, दो लाख का इनामी अपराधी गिरफ्तार, हत्या-लूट और रंगदारी के 27 केस हैं दर्ज

बिहार एसटीएफ की विशेष टीम एवं उत्तराखंड पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में उत्तराखंड राज्य के ऋषिकेश से कुख्यात वांछित अंतर्राज्यीय अपराधी दो लाख का इनामी रंजीत चौधरी को गिरफ्तार किया है।

पटनाSep 07, 2024 / 01:47 pm

Shaitan Prajapat

बिहार एसटीएफ की विशेष टीम एवं उत्तराखंड पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में उत्तराखंड राज्य के ऋषिकेश से कुख्यात वांछित अंतर्राज्यीय अपराधी दो लाख का इनामी रंजीत चौधरी को गिरफ्तार किया है। पटना एवं झारखंड राज्य के पूर्वी सिंहभूम जिला के विभिन्न थानों में हत्या, लूट, रंगदारी, आर्म्स एक्ट एवं पुलिस पर हमला के करीब दो दर्जन से अधिक गंभीर मामलों में आरोपी शामिल रहा है। अपराधी पटना, भोजपुर तथा बक्सर जिला एवं आसपास के क्षेत्रों में अपना आतंक फैलाना चाहता था। कुख्यात अपराधी एवं बालू माफिया रंजीत चौधरी की गिरफ्तारी बिहार पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि है।

​बिहार एसटीएफ और उत्तराखंड पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिहार एसटीएफ की विशेष टीम एवं उत्तराखंड पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में शनिवार को दो लाख का इनामी कुख्यात वांछित अपराधकर्मी एवं रंगदार तथा बालू माफिया रंजीत चौधरी को उत्तराखंड राज्य के ऋषिकेश से गिरफ्तार किया गया।
यह भी पढ़ें

Pension Update: ‘अगले महीने से बंद हो जाएगी पेंशन’, सरकार ने पेंशनर्स को चेताया, जारी किया ये नया अपडेट


बिहार पुलिस ने रखा अपराधी दो लाख का इनाम

पुलिस के अनुसार, अपराधी पर भोजपुर, पटना एवं झारखंड राज्य के पूर्वी सिंहभूमि जिला के विभिन्न थानों में हत्या, लूट, रंगदारी, आर्म्स एक्ट एवं पुलिस पर हमला के करीब 27 गंभीर मामले दर्ज है। बिहार पुलिस मुख्यालय ने बदमाश पर दो लाख रूपये का इनाम घोषित कर रखा था।
यह भी पढ़ें

बारिश के कारण रद्द हुई ट्रेन, कैसे मिलेगा टिकट का पैसा रिफंड? जानिए स्टेप बाई स्टेप


पटना में बालू ठेकेदार की हत्या

पटना एवं भोजपुर जिला के बालू ठेकेदारों से रंगदारी वसूलने एवं भय का माहौल पैदा करने के लिए अपराधी ने अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर बीते साल छह नवंबर, 2023 को पटना जिला के रानीतालाब थाना क्षेत्र के निसरपुरा गांव के रहने वाले बालू ठेकेदार देवराज की हत्या कर दी थी। इस संबंध में रानीतालाब (पटना) थाना कांड संख्या 382/23 दिनांक 06.11.23 धारा 302/34/120बी भादवि एवं 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज है।

Hindi News/ National News / पुलिस को बड़ी सफलता, दो लाख का इनामी अपराधी गिरफ्तार, हत्या-लूट और रंगदारी के 27 केस हैं दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो