scriptBihar News: यूट्यूब देखकर डॉक्टर ने पथरी का किया ऑपरेशन, फिर हुआ ये कांड | Bihar News: In Chhapra, Bihar, doctor operated on stones after watching YouTube, patient died | Patrika News
राष्ट्रीय

Bihar News: यूट्यूब देखकर डॉक्टर ने पथरी का किया ऑपरेशन, फिर हुआ ये कांड

Bihar News: Bihar के छपरा (Chhapra) में एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान एक किशोर की मौत हो गई। परिजनों ने इलाज को लेकर कई सवाल खड़े किए है। वहीं इस घटना के बाद सनसनी फैल गई।

पटनाSep 08, 2024 / 06:38 pm

Ashib Khan

Bihar News: बिहार (Bihar) के छपरा (Chhapra) में एक निजी नर्सिंग होम में डॉक्टर की लापरवाही के कारण एक किशोर की मौत हो गई। परिजनों ने इलाज को लेकर कई सवाल खड़े किए है। वहीं इस घटना के बाद सनसनी फैल गई। स्वास्थ्य विभाग पर भी कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहे है। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर ने यूट्यूब देखकर बच्चे की पथरी का ऑपरेशन किया था। घटना छपरा के गड़खा थाना क्षेत्र स्थित गणपति सेवा सदन नाम के नर्सिंग होम की बताई जा रही है। मृतक बच्चे की पहचान भुआलपुर निवासी चंदन साह का 15 वर्षीय पुत्र कृष्णा कुमार के रुप में हुई है। वहीं घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 

बच्चे की बिगड़ी तबीयत

गौरतलब है कि ऑपरेशन के बाद बच्चे की तबीयत बिगड़ने लगी तो निजी नर्सिंग होम ने खुद एंबुलेंस से करके एक कर्मी के साथ उसे पटना भेज दिया। लेकिन पटना पहुंचने से पहले ही बच्चे की रास्ते में मौत हो गई। 

डॉक्टर हुए फरार

वहीं इस घटना के बाद अवैध रूप से संचालित नर्सिंग होम के फर्जी डॉक्टर और कर्मी फरार है। बच्चे की मौत के बाद परिजन आक्रोशित हो गए और शव को लेकर मौके पर पहुंचे व हंगामा करने लगे। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लिया और पंचनामा बनाया। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया। 

Hindi News / National News / Bihar News: यूट्यूब देखकर डॉक्टर ने पथरी का किया ऑपरेशन, फिर हुआ ये कांड

ट्रेंडिंग वीडियो