scriptसांसद बनने का मन कर रहा है भाजपा टिकट देगी तो छोड़ दूंगी पार्टी: कांग्रेस विधायक | bihar congress mla neetu singh said if BJP gives me ticket I will leave the party | Patrika News
राष्ट्रीय

सांसद बनने का मन कर रहा है भाजपा टिकट देगी तो छोड़ दूंगी पार्टी: कांग्रेस विधायक

Bihar Politics: बिहार की राजनीति में इन दिनों पार्टी बदलने की हो़ड़ मच गई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पाला बदलने के बाद ही विधायक भी लगातार पाला बदल रहे हैं।

Mar 01, 2024 / 06:44 pm

Prashant Tiwari

  bihar congress mla neetu singh said if BJP gives me ticket I will leave the party

 

बिहार में विधायकों के पाला बदलने का सिलसिला जारी है। बिहार में कांग्रेस की विधायक नीतू सिंह ने भी शुक्रवार को भाजपा के साथ जाने के संकेत दे दिए हैं। पटना में शुक्रवार को पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि सांसद बनने का मन कर रहा है, अगर भाजपा नवादा सीट से टिकट देती है तो वे भाजपा में जाने के लिए सोचेंगी।

भाजपा में चली जाऊंगी

उनसे जब पूछा गया कि भाजपा अगर टिकट देती है तो क्या वह कांग्रेस छोड़ देंगी। इस पर उन्होंने साफ लहजे में कहा कि भाजपा में चली जाऊंगी। उन्होंने कांग्रेस से भी नवादा लोकसभा क्षेत्र से टिकट देने की मांग की। इससे पहले शुक्रवार को राजद के विधायक भरत बिंद भाजपा के पाले में आ गए हैं। इससे पहले भी कांग्रेस के दो विधायक सिद्धार्थ सौरव और मुरारी गौतम भाजपा के पक्ष में आ चुके हैं। बिहार में एनडीए की फिर से सरकार बनने के बाद महागठबंधन के सात विधायक सत्ता पक्ष की ओर आ चुके हैं।

lalu_yadav_1.jpg

 

लालू यादव को आज फिर लगा झटका

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव के लिए लगातार बुरी खबरें सामने आ रही है। पहले सूबे की सत्ता का हाथ से सरकना और अब 15 दिन के भीतर ही पार्टी के 5 विधायकों का पार्टी का साथ छोड़ना लोकसभा चुनाव से पहले उनके लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है। बता दें कि प्रहलाद यादव, चेतन आनंद, नीलम देवी, और संगीता देवी के पार्टी छोड़ने के बाद शुक्रवार को बिहार के भभुआ से आरजेडी के विधायक भरत बिंद ने पार्टी छोड़ दिया। शुक्रवार को आरजेडी विधायक भरत बिंद ने लालू यादव का साथ छोड़ सत्ता पक्ष का दामन थामा लिया। 15 दिनों में राजद में यह पांचवीं टूट है।

Hindi News/ National News / सांसद बनने का मन कर रहा है भाजपा टिकट देगी तो छोड़ दूंगी पार्टी: कांग्रेस विधायक

ट्रेंडिंग वीडियो