scriptनहाते हुए बनाया वीडियो, बेटी की बात सुन माता-पिता के पैरों के नीचे से खिसकी जमीन | Neighbour Dirty Act Minor was blackmailed by making a video of her bathing and was duped of lakhs of rupees | Patrika News
नरसिंहपुर

नहाते हुए बनाया वीडियो, बेटी की बात सुन माता-पिता के पैरों के नीचे से खिसकी जमीन

Neighbour Dirty Act: नाबालिग लड़की से दोस्ती कर गणेश मूर्ति देखने के बहाने घर आने जाने लगा था लड़का..एक दिन मोबाइल से बनाया नहाते हुए वीडियो और फिर करने लगा ब्लैकमेल..।

नरसिंहपुरOct 15, 2024 / 06:25 pm

Shailendra Sharma

Neighbour Dirty Act
Neighbour Dirty Act: मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर के एक गांव से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां नाबालिग लड़की को ब्लैकमेल कर लड़का उससे पैसे व घर के जेवरात चोरी कराता रहा। जब घर से जेवरात गायब हुए तो माता-पिता ने डरी सहमी बेटी से पूछताछ की तो उसने जो सच्चाई बताई उसे जानकर मां-बाप के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। नाबालिग बेटी करीब तीन साल से आरोपी के चंगुल में फंसी हुई थी।

नहाते वक्त वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि ऋषि ठाकुर नाम के युवक से उसकी दोस्ती हो गई थी। ऋषि करीब तीन साल पहले घर में रखे गणेश जी की मूर्ति देखने के बहाने उनके घर आने जाने लगा। एक दिन जब वो नहा रही थी तो ऋषि ने उसका वीडियो बना लिया और कुछ फोटो ले लिए। इन्हीं फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ऋषि उसे ब्लैकमेल कर रहा था और कई बार कभी 1 हजार कभी 2 हजार कभी 5 हजार रुपए कर-करके लाखों रूपए ले चुका है। इतना ही नहीं मां के झुमके और पिता की सोने की चेन भी उसने ले ली।

यह भी पढ़ें

स्कूल वैन के ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, 5 बच्चों की जान बचाकर तोड़ा दम


बेटी की बात सुनकर मां-बाप के उड़े होश

घर से सोने की चेन और झुमके गायब हुए तो माता-पिता ने नाबालिग बेटी से पूछताछ की। तब डरी सहमी नाबालिग ने पूरी बात अपने माता-पिता को बताई। नाबालिग ने बताया कि ऋषि के साथ उसके दो दोस्त कालू और राजा भी उसे ब्लैकमेल करते थे। किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देते थे। इसके बाद परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी ऋषि, राजा और कालू के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News / Narsinghpur / नहाते हुए बनाया वीडियो, बेटी की बात सुन माता-पिता के पैरों के नीचे से खिसकी जमीन

ट्रेंडिंग वीडियो