scriptट्रक ने कार को मारी जोरदार टक्कर, ड्राइवर की मौके पर मौत | accident news Truck hits car hard driver dies on spot | Patrika News
नरसिंहपुर

ट्रक ने कार को मारी जोरदार टक्कर, ड्राइवर की मौके पर मौत

Accident News: मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में बड़ा हादसा हुआ है। जिसमें कार और ट्रक की जोरदार टक्कर हुई है। इसमें एक महिला की मौत हो गई है।

नरसिंहपुरSep 27, 2024 / 05:27 pm

Himanshu Singh

accident news
Accident News: मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जहां एक ट्रक और कार की जबरदस्त टक्कर हुई है। इसमें एक की मौत हो गई और एक महिला गंभीर रूप से घायल है। बताया जा रहा है कि कार करेली की ओर जा रही जा रही थी। तभी पीछे से आ रहे ट्रक में टक्कर मार दी।
यह पूरा मामला तेंदूखेड़ा नरसिंहपुर का बताया जा रहा है। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए हैं। कार के अंदर फंसे लोगों को स्थानीय लोगों ने दो घंटे का रेस्क्यू कर बाहर निकाला। कार सवार श्राद्ध के कार्यक्रम में शामिल होने बरेली से करेली की ओर जा रहे थे। तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें पांच लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है।

हाईवे में लगा जाम


हादसे के बाद स्टेट हाइवे में जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। घटना की जानकारी मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों के इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा।

Hindi News / Narsinghpur / ट्रक ने कार को मारी जोरदार टक्कर, ड्राइवर की मौके पर मौत

ट्रेंडिंग वीडियो