scriptन्यू ईयर से पहले आबकारी विभाग के स्टोर से ही चोरी हो गई लाखों की शराब, जब्त करके लाए थे अफसर | 1.5 lakhs Liquor stolen from excise department store before new year | Patrika News
नर्मदापुरम

न्यू ईयर से पहले आबकारी विभाग के स्टोर से ही चोरी हो गई लाखों की शराब, जब्त करके लाए थे अफसर

– आबकारी विभाग के स्टोर से शराब चोरी- करीब डेढ़ लाख की शराब हुई चोरी- न्यू ईयर से पहले हुई चोरी की वारदात- आबकारी के कंट्रोल रूम पर चोरो ने बोला धावा

नर्मदापुरमDec 28, 2022 / 06:24 pm

Faiz

News

न्यू ईयर से पहले आबकारी विभाग के स्टोर से ही चोरी हो गई लाखों की शराब, जब्त करके लाए थे अफसर

मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले के अंतर्गत आने वाले ओवर ब्रिज पर नर्मदा कॉलेज चौराहे के पास स्थित सरकार की ओर से आबकारी कंट्रोल रूम के लिए आवंटित किये गए सरकारी बंगले से बुधवार को लगभग डेढ़ लाख रुपए मूल्य की शराब चोरी का मामला सामने आया है। ज्ञात हो कि, ये वारदात उस समय हुई है, जब न्यू ईयर भी नजदीक है।

बताया जा रहा है कि, चोरी गई शराब आबकारी विभाग की टीम द्वारा जिले के अलग अलग ठिकानों से छापामारी के बाद जब्त कर स्टोर रूप में रखी गई थी। खास बात ये रही है कि, विभाग की तमाम मुस्तैदियों के बावजूद आबकारी के कंट्रोल रूम से ही इस तरह की चोरी की घटना सामने आई है।

https://youtu.be/R2ud9mZMG3Y

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस की शुरुआती तफ्तीश के बाद पता चला है कि, चोरी की ये वारदात मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात को घटी है। पुलिस का कहना है कि, बीती रात आबकारी कंट्रोल रूम से चोरों ने लगभग डेढ़ लाख रुपए मूल्य की अंग्रेजी शराब चोरी की है।

 

यह भी पढ़ें- रफ्तार का कहर : अनियंत्रित होकर पलटी कार, महिला की मौत, 3 घायल


25 से 30 पेटियां चोरी का अनुमान

आबकारी कंट्रोल रूम प्रभारी उप निरीक्षक सुयश फौजदार ने बताया कि, चोरो ने कमरे का ताला तोड वहां रखी जप्त देसी और अंग्रेजी शराब की पेटियों से छांट छांट कर खासतौर पर अंग्रेजी शराब की 25 से 30 पेटियां चोरी की है। चोरी की जानकारी आबकारी विभाग की ओर से कोतवाली पुलिस को दी गई।

 

यह भी पढ़ें- गुड गवर्नेंस इंडेक्स में मध्य प्रदेश नंबर – 1, खुश हुए शिवराज


जांच में जुटी पुलिस

इसके बाद सुबह तड़क ही एसडीओपी पराग सैनी और कोतवाली थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जाच शुरु कर दी है।

Hindi News / Narmadapuram / न्यू ईयर से पहले आबकारी विभाग के स्टोर से ही चोरी हो गई लाखों की शराब, जब्त करके लाए थे अफसर

ट्रेंडिंग वीडियो