scriptराजेंद्र राठौड़ का डीडवाना में बड़ा दावा: BJP सभी 6 सीटों पर मारेगी बाजी, पार्टी में फूट को लेकर बोली ये बात… | Rajendra Rathod's big claim in Deedwana: BJP will win all 6 seats, said this about the rift in the party | Patrika News
नागौर

राजेंद्र राठौड़ का डीडवाना में बड़ा दावा: BJP सभी 6 सीटों पर मारेगी बाजी, पार्टी में फूट को लेकर बोली ये बात…

पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने अपने एक दिवसीय डीडवाना दौरे के दौरान मीडिया से बातचीत में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ताकत और एकजुटता पर जोर दिया। राठौड़ ने कहा कि आगामी उपचुनाव में BJP सभी 6 सीटों पर जीत दर्ज करेगी और पार्टी में फूट की अफवाहों को सिरे से खारिज किया।

नागौरAug 22, 2024 / 05:05 pm

Rajesh Singhal

Rajendra Rathore
डीडवाना । पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने अपने एक दिवसीय डीडवाना दौरे के दौरान मीडिया से बातचीत में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ताकत और एकजुटता पर जोर दिया। राठौड़ ने कहा कि आगामी उपचुनाव में BJP सभी 6 सीटों पर जीत दर्ज करेगी और पार्टी में फूट की अफवाहों को सिरे से खारिज किया।
यह भी पढ़ें

राजस्थान के इस विधायक के खाते से 90 हजार रुपए उड़ाए, बैंक में एंट्री करवाने पर हुआ खुलासा

राठौड़ ने बताया कि डीडवाना के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है, और लोकसभा-विधानसभा के विपरीत परिणामों के बावजूद वे पूरी निष्ठा से पार्टी के साथ जुड़े हुए हैं। उन्होंने डीडवाना की प्रगति की प्रशंसा करते हुए कुछ जनसमस्याओं पर भी ध्यान दिया, जिन्हें लेकर वे सरकार से बात करेंगे।
इससे पहले, राठौड़ सांगलिया धूणी से डीडवाना पहुंचे, जहां भाजपा नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। वे वाहन रैली के रूप में शहर के श्रीराम मंदिर के पास स्थित एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे, जहां पर स्थानीय नेताओं ने उनका माला-साफा पहनाकर अभिनंदन किया। राठौड़ के साथ आनंदपाल सिंह के छोटे भाई मंजीत पाल सिंह और अन्य नेता भी मौजूद थे।

Hindi News / Nagaur / राजेंद्र राठौड़ का डीडवाना में बड़ा दावा: BJP सभी 6 सीटों पर मारेगी बाजी, पार्टी में फूट को लेकर बोली ये बात…

ट्रेंडिंग वीडियो