scriptअतीक अहमद के बेटे असद के एनकाउंटर पर संजय राउत ने कहा- ‘…ऐसे एनकाउंटर करने वाले गए जेल’ | Sanjay Raut reaction on Atiq Ahmed's son Asad encounter raised questions | Patrika News
मुंबई

अतीक अहमद के बेटे असद के एनकाउंटर पर संजय राउत ने कहा- ‘…ऐसे एनकाउंटर करने वाले गए जेल’

Sanjay Raut on Atiq Ahmed Son Encounter: संजय राउत ने कहा, मुंबई में सबसे ज्यादा एनकाउंटर हुए हैं, उन्हें एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का खिताब दिया गया था, लेकिन लगभग सभी जेल गए।

मुंबईApr 14, 2023 / 02:11 pm

Dinesh Dubey

sanjay_raut.jpg

संजय राउत

Sanjay Raut on Asad Encounter: शिवसेना (उद्धव गुट) सांसद संजय राउत ने शुक्रवार को गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद के बेटे असद व एक अन्य की उत्तर प्रदेश में पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। उद्धव ठाकरे गुट के नेता राउत ने कहा कि मुंबई में भी कई ऐसे एनकाउंटर स्पेशलिस्ट थे, जो तथाकथित मुठभेड़ों के बाद जेल गए हैं।
मुंबई में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जब माफिया अतीक के 19 वर्षीय बेटे असद के एनकाउंटर पर सवाल पूछा गया तो राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा, “मुंबई में सबसे ज्यादा एनकाउंटर हुए हैं, उन्हें एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का खिताब दिया गया था, लेकिन लगभग सभी जेल गए… मुंबई में कुछ लोग ऐसे एनकाउंटर के खिलाफ सबूत लेकर कोर्ट गए और फिर जांच के बाद कई एनकाउंटर स्पेशलिस्ट को जेल हुई।”
यह भी पढ़ें

नितिन गडकरी को धमकी देने वाले आरोपी के डी-गैंग और लश्कर से संबंध, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

संजय राउत ने कहा, “इस देश में कानून है, न्यायपालिका है.. आतंकवादी हो तो उसका एनकाउंटर होना चाहिए. बहुत बड़ा माफिया है उससे समाज को खतरा है तो इस प्रक्रार से एनकाउंटर होते रहते है.. अगर लोगों ने कुछ सवाल खड़े किये है तो मुझे लगता है कि मुंबई में कुछ लोग ऐसे एनकाउंटर के खिलाफ कोर्ट गए थे और कोर्ट ने हस्तछेप किया और इन्क्वायरी कमीशन बैठाया था। बाद में लगभग सभी एनकाउंटर स्पेशलिस्ट जेल में गए या आज भी उनमें से बहुत से जेल में बंद है।”
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मालूम हो कि पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे और उमेश पाल हत्याकांड में शूटर असद को यूपी पुलिस ने झांसी में एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। इसके साथ ही शूटर मोहम्मद गुलाम भी मारा गया। झांसी में यूपी एसटीएफ की टीम ने गुरुवार को पांच-पांच लाख के इनामी असद और मोहम्मद गुलाम को मार गिराया। दोनों के पास से पुलिस को विदेशी हथियार मिला है। उमेश पाल की हत्या के बाद से दोनो आरोपी फरार थे।

Hindi News/ Mumbai / अतीक अहमद के बेटे असद के एनकाउंटर पर संजय राउत ने कहा- ‘…ऐसे एनकाउंटर करने वाले गए जेल’

ट्रेंडिंग वीडियो