scriptमुंबई के ग्रांट रोड इलाके में इमारत की स्लैब गिरने से बड़ा हादसा, 1 की मौत, बचाव अभियान जारी | Mumbai building Slab collapses at Grant Road man died | Patrika News
मुंबई

मुंबई के ग्रांट रोड इलाके में इमारत की स्लैब गिरने से बड़ा हादसा, 1 की मौत, बचाव अभियान जारी

Mumbai News : मुंबई के ग्रांट रोड में आज म्हाडा की एक इमारत का स्लैब गिर गया। जिमसें एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

मुंबईOct 03, 2024 / 04:38 pm

Dinesh Dubey

Grant Road Mhada Building collapse
Mumbai Building collapse : मुंबई के ग्रांट रोड (Grant Road) इलाके में गुरुवार को एक इमारत का स्लैब गिरने से हड़कंप मचा गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना में 68 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई है, जबकि कुछ लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है।
बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) के अनुसार, घटना गुरुवार सुबह करीब 10 बजे ग्रांट रोड इलाके में शालीमार होटल (Shalimar Hotel) के पास यूनाइटेड चैंबर्स (United Chambers) के एक हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में हुई। हादसे में 68 साल के शिवाजी निकम (Shivaji Nikam) की मौत की खबर है। उन्हें मलबे से रेस्क्यू करने के बाद जेजे अस्पताल ले जाया गया था। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

Atal Setu से समुद्र में कूदा कारोबारी, हुई मौत, 2 दिन पहले बैंक मैनेजर ने की थी आत्महत्या

अधिकारियों के मुताबिक, आज सुबह इमारत की दूसरी और चौथी मंजिल का स्लैब ढह गया। घटना की सूचना मिलने पर मुंबई फायर ब्रिगेड, मुंबई पुलिस, बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट के अधिकारी एम्बुलेंस के साथ मौके पर पहुंचे। मलबा हटाने का काम चल रहा है।
बताया जा रहा है कि मौलाना शौकत अली रोड पर शालीमार होटल के पास स्थित पांच मंजिला म्हाडा (Mhada) बिल्डिंग नंबर-2 का कुछ हिस्से आज सुबह करीब 10.15 बजे ढह गया। मामले की आगे की जांच जारी है।

Hindi News / Mumbai / मुंबई के ग्रांट रोड इलाके में इमारत की स्लैब गिरने से बड़ा हादसा, 1 की मौत, बचाव अभियान जारी

ट्रेंडिंग वीडियो