scriptमुंबई के 50 से ज्यादा अस्पतालों, BMC मुख्यालय को बम से उड़ाने की धमकी! अलर्ट पर पुलिस | bomb threat to more than 50 hospitals BMC headquarter Hinduja College in Mumbai | Patrika News
मुंबई

मुंबई के 50 से ज्यादा अस्पतालों, BMC मुख्यालय को बम से उड़ाने की धमकी! अलर्ट पर पुलिस

Mumbai News : मुंबई के 50 अस्पतालों, बीएमसी मुख्यालय और हिंदुजा कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है।

मुंबईJun 19, 2024 / 10:54 am

Dinesh Dubey

Mumbai Bomb Threat : मुंबई को एक बार फिर बम धमाकों से दहलाने की धमकी दी गई है। पुलिस ने बताया कि अज्ञात शख्स ने शहर के 50 से ज्यादा अस्पतालों, बीएमसी मुख्यालय और हिंदुजा कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी दी है। फिलहाल पुलिस को तलाशी में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। लेकिन मुंबई पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड पर है।

यह भी पढ़ें

मुंबई के वॉकहार्ट अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने परिसर किया सील, सर्च जारी

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई के जसलोक हॉस्पिटल, रहेजा हॉस्पिटल, सेवन हिल हॉस्पिटल, कोहिनूर हॉस्पिटल, केईएम हॉस्पिटल, जेजे हॉस्पिटल, सेंट जॉर्ज हॉस्पिटल समेत 50 से ज्यादा अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जिसके बाद पुलिस ने विभिन्न परिसरों में तलाशी ली लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला।  

एक अधिकारी ने बताया कि सभी अस्पतालों को धमकी भरे ईमेल वीपीएन नेटवर्क (VPN Network) के जरिये भेजे गए हैं। पुलिस साइबर विशेषज्ञों की मदद से आरोपी की लोकेशन का पता लगाने का प्रयास कर रही है। धमकी भरा ईमेल भेजने का मकसद अभी पता नहीं चल पाया है। 

BMC मुख्यालय को भी आया धमकी भरा ईमेल

मुंबई पुलिस के मुताबिक, बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के मुख्यालय को भी धमकी भरा ईमेल भेजा गया है। जिसमें अज्ञात शख्स ने मुख्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी। पुलिस टीम ने बीएमसी मुख्यालय की जांच की लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. इस मामले में आगे की जांच जारी है। 

हिंदुजा कॉलेज को उड़ा देंगे!

वहीँ, मुंबई के हिंदुजा कॉलेज ऑफ कॉमर्स को एक धमकीभरा ईमेल मिला है, जिसमें कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। मुंबई पुलिस और बम निरोधक दस्ता ने कॉलेज परिसर की तलाशी ली, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। मुंबई के वीपी रोड थाने में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी है।

Hindi News/ Mumbai / मुंबई के 50 से ज्यादा अस्पतालों, BMC मुख्यालय को बम से उड़ाने की धमकी! अलर्ट पर पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो