scriptनवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लोगों को दी शादी न करने की सलाह, जानें क्यों कही एक्टर ने इतनी बड़ी बात | Nawazuddin Siddiqui On Marriage ask people why to get married | Patrika News
बॉलीवुड

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लोगों को दी शादी न करने की सलाह, जानें क्यों कही एक्टर ने इतनी बड़ी बात

Nawazuddin Siddiqui On Marriage: बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू में शादी को लेकर अपने विचार व्यक्त किए हैं। इस दौरान एक्टर ने लोगों को शादी न करने की सलाह दी।

मुंबईJun 28, 2024 / 09:44 am

Riya Chaube

Nawazuddin Siddiqui On Marriage
Nawazuddin Siddiqui On Marriage: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। एक्टर की शादी में अनबन और फिर पैचअप को लेकर कई खबरें सामने आई। वहीं, अब एक्टर ने शादी को लेकर अपने विचार व्यक्ति किए। हाल ही में एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन से पूछा गया कि क्या इंसान को शादी करनी चाहिए? इस पर एक्टर ने क्या बोला आइए जानते हैं।

शादी पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी

एक इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन से जब पूछा गया कि क्या क्या इंसान को शादी करनी चाहिए? तो इसका जवाब देते हुए पहले तो नवाजुद्दीन थोड़ा हिचकिचाए लेकिन फिर बोले, “इंसान को शादी नहीं करनी चाहिए। मैं कहना चाहता हूं लेकिन लोग गलत मतलब निकाल लेंगे… उन्हें नहीं करनी चाहिए।” नवाजुद्दीन ने आगे कहा, “शादी करने की जरूरत क्या है? अगर आप प्यार में हैं, वो बिना शादी के भी फल-फूल सकता है। शादी के बाद, पार्टनर्स के बीच प्यार बाहर चला जाता है। अगर आप शादी नहीं करते हैं तो आप ज्यादा प्यार करते हैं लेकिन शादी के बाद, प्यार गायब होने लगता था। बच्चे हो जाते हैं, बहुत सारी चीजें हो जाती हैं। अगर आप किसी से प्यार करते हैं और उन्हें प्यार करना जारी रखना चाहते हैं, तो शादी मत करिए।”

यह भी पढ़ें: इस फेमस सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

आलिया और नवाजुद्दीन के बीच इसलिए हुई थी दिक्कत

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पत्नी आलिया कई बार अलग हुए और इस साल मार्च में फाइनली पैचअप कर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया ने दावा किया था कि उन्होंने कुछ साल पहले तलाक की अर्जी दी थी। आलिया ने बताया था कि उनके और नवाजुद्दीन के बीच किसी तीसरे इंसान की वजह से दिक्कतें शुरू हुई थीं, पर अब उन्होंने सुलह कर ली है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया की शादी को 14 साल हो चुके हैं और उनका एक बेटा व एक बेटी है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लोगों को दी शादी न करने की सलाह, जानें क्यों कही एक्टर ने इतनी बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो