scriptसंजय राउत की बेटी के खाते में भेजे कोविड खिचड़ी घोटाले के पैसे… बीजेपी नेता ने लगाया गंभीर आरोप | BJP leader Kirit Somaiya say COVID Khichdi Scam money in Sanjay Raut daughter account | Patrika News
मुंबई

संजय राउत की बेटी के खाते में भेजे कोविड खिचड़ी घोटाले के पैसे… बीजेपी नेता ने लगाया गंभीर आरोप

Kirit Somaiya on Sanjay Raut: बीजेपी नेता ने दावा किया कि खिचड़ी घोटाले के लाखों करोड़ों रुपये संजय राउत की बेटी और भाई के खातों में भेजे गए।

मुंबईJan 18, 2024 / 03:33 pm

Dinesh Dubey

sanjay_raut.jpg

संजय राउत

COVID Khichdi Scam: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना के नेता संजय राउत पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे है। यह आरोप बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने लगाया है। कोविड-19 काल में हुए कथित खिचड़ी घोटाले के सिलसिले में ठाकरे गुट के नेता सूरज चव्हाण (Suraj Chavan) को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। इस गिरफ्तारी के बाद पूर्व सांसद सोमैया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।
बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने उद्धव गुट के राज्यसभा सांसद संजय राउत पर बड़े आरोप लगाए है। उन्होंने दावा किया कि खिचड़ी घोटाले के लाखों करोड़ों रुपये संजय राउत की बेटी विधिता राउत, भाई संदीप राउत और सुजीत पाटकर के खाते में डाले गए है। इस सबकी जांच होनी चाहिए।
यह भी पढ़ें

नारायण राणे से लेकर प्रकाश जावडेकर तक, राज्यसभा से रिटायर होंगे महाराष्ट्र के ये 6 सांसद

किरीट सोमैया का बड़ा दावा

सोमैया ने कहा कि कोरोना में सूरज चव्हाण ने 132 करोड़ रुपये के खिचड़ी ठेके दिए और भुगतान किया गया। उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे की पार्टी के नेताओं की बेनामी कंपनियों के डेढ़ करोड़ रुपये से ज्यादा सूरज चव्हाण के खाते में गए। अमोल गजानन कीर्तिकर के खाते से भी करोड़ों रुपये गए। रवींद्र वायकर मामले का हिसाब देना होगा। नगर पालिका ने अनुमति दे दी। बीएमसी कमिश्नर इकबाल सिंह चहल ने इजाजत दे दी, ईडी को इन सबकी जांच करनी चाहिए। अनुमति कैसे दी गयी? खेल के मैदान में आखिर इजाजत कैसे दी गई? इसकी जांच होनी चाहिए।

पाप का हिसाब होगा- सोमैया

सोमैया ने राउत की आलोचना करते हुए कहा, सूरज चव्हाण पर कार्रवाई के बाद संजय राउत ने बीजेपी पर निशाना साधा था। राउत ने कहा कि बदले की भावना से गिरफ्तारी की गई है। सोमैया ने इस पर पलटवार करते हुए कहा, संजय राउत चोर उलटा कोतवाल को बोल रहा हैं। जो पैसा आपके पास आया है उसका हिसाब दीजिए। पात्रा चॉल घोटाला का पैसा राउत की पत्नी के खाते में आये। उसका हिसाब दो… नहीं तो जेल में जाना पड़ेगा। तुमने पाप किया है। उसका हिसाब देना ही होगा। कोविड, खिचड़ी, ऑक्सीजन घोटाला और कफन चोरी, इन सभी घोटालों को लेकर कार्रवाई होनी ही है। लेकिन संजय राउत मुद्दे से भटकाने की कोशिश कर रहे हैं।
https://twitter.com/KiritSomaiya/status/1747656433242698139?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Mumbai / संजय राउत की बेटी के खाते में भेजे कोविड खिचड़ी घोटाले के पैसे… बीजेपी नेता ने लगाया गंभीर आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो